S M L

Yeh Rishta Kya Kahlata hai Spoiler : गायु की जिंदगी में हुई समर्थ की एंट्री लेकिन इस शख्स को है इस रिश्ते से ऐतराज

गायु भी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती है और जल्द ही उसकी जिंदगी में समर्थ आ जाएगा

Updated On: Dec 05, 2018 11:23 PM IST

Rajni Ashish

0
Yeh Rishta Kya Kahlata hai Spoiler : गायु की जिंदगी में हुई समर्थ की एंट्री लेकिन इस शख्स को है इस रिश्ते से ऐतराज

स्टार प्लस के सबसे लम्बे चलने वाले शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों काफी नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. शो के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी हम लेकर आए हैं. हमने आपको बताया था कि शो में नायरा की कजिन सिस्टर गायु की वापसी हो गयी है. वहीं जल्द ही शो में कार्तिक और नायरा के घर में नन्हें मेहमान की किलकारियां गूंजने वाली है जिससे सिंघानिया और गोयनका परिवार में एक बार फिर से जश्न का माहौल आने वाला है. लेकिन इस खुशखबरी में भी एक ट्विस्ट है.जानकारी के मुताबिक दादी, नायरा और कार्तिक के ऊपर बच्चा पैदा करने का दवाब बनाएगी, जिसके बाद दोनों सरोगेसी से अपनी जिंदगी को खुशहाल करने का फैसला लेंगे.

रिपोर्ट के मुताबिक शो में नायरा की कुछ दिनों पहले ही एक सर्जरी हुई है, जिस कारण उसकी मेडिकल कंडीशन ऐसी नहीं है कि वो बच्चे को पैदा कर सके. इसके लिए कार्तिक और नायरा सरोगेसी का रास्ता निकालेंगे. रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि कार्तिक और नायरा सरोगेसी के लिए जिस महिला को चुनेंगे वो गायु होगी.

वहीं अब बॉलीवुड लाइफ.कॉम की खबर के मुताबिक गायु की जिंदगी में भी एक शख्स की एंट्री होने वाली है. दरअसल अपने आसपास मौजूद कपल्स को देखकर गायु काफी अकेलापन महसूस करने लगेगी. खासकर कि जब भी उसकी नजर कार्तिक और नायरा पर पड़ेगी, वह टूटती हुई नजर आएगी. इसकी एक वजह यह भी है कि कायरा की शादी से पहले गायु कार्तिक को पसंद करने लगी थी. खैर अब गायु भी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती है और जल्द ही उसकी जिंदगी में समर्थ आ जाएगा. दोनों जब-जब साथ होंगे, घरवाले सिर्फ उन्हीं की ही बात करेंगे। इसके अलावा नायरा को भी ये लगने लगेगा कि गायु और समर्थ एक दूसरे के लिए परफेक्ट है. कहानी में ट्विस्ट तब आएगा जब कार्तिक को ये जोड़ी पसंद नहीं आएगी. दरअसल कार्तिक सभी से कहेगा कि गायु और समर्थ अच्छे कपल नहीं बन पाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi