S M L

Troll : टीवी के शाहरुख खान ने ट्रोल करने वाले को दिया ऐसा जवाब, शर्म से हुआ पानी पानी

करण ने कहा, आपको लगता है कि मैं लोगों का सम्मान नहीं करता और मैं अभिमानी हूं, फिर आप मुझे अपनी असली पहचान से ट्रोल क्यों नहीं करते?

Updated On: Mar 18, 2018 12:11 PM IST

Rajni Ashish

0
Troll : टीवी के शाहरुख खान ने ट्रोल करने वाले को दिया ऐसा जवाब, शर्म से हुआ पानी पानी

फिल्म और टीवी सेलेब्स को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है. सेलेब्स को सोशल मीडिया पर जहां फैंस पॉजिटिव कमेंट्स करते हैं वहीं कुछ फॉलोवर्स ऐसे भी होते हैं जो सारी सीमाएं लांघ जाते हैं. ऐसे फॉलोवर्स गालियां और भद्दे कमेंट्स करने से भी बाज नहीं आते. टीवी के शाहरुख खान के नाम से मशहूर और पॉपुलर टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' फेम अभिनेता करण पटेल को भी कई बार ऐसे हेटर्स के कमेंट्स का सोशल मीडिया पर सामना करना पड़ता है जो कमेंट्स करते हुए मर्यादा भूल जाते हैं. अब करण ने भद्दे कमेंट्स करने वाले ऐसे हेटर्स को करारा जवाब दिया है. एम टीवी के शो 'ट्रोल पुलिस' में करण ने हाल ही में गेस्ट सेलिब्रिटी के तौर पर एंट्री की. इस शो में सेलेब्स और उन्हें ट्रोल करने वाले हेटर्स का आमना सामना करवाया जाता है. करण के साथ भी कुछ ऐसा हुआ. करण को ट्रोल करने वाले एक फॉलोवर का जब उनसे सामना हुआ तो माहौल में खूब तनाव था. अपने गुस्से के लिए मशहूर करण ने हालांकि इस मौके पर खुद पर पूरा काबू किया. करण को उनकी एक्टिंग और लुक की वजह से खूब ट्रोल किया गया था.

अब करण ने ट्रोल करने वाले यूजर को समझाते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि उनके बारे में कई गलत धारणाएं हैं. उनका कहना है कि लोगों को उनके बारे में कोई भी विचार बनाने से पहले उन्हें व्यक्ति के रूप में जान लेना आवश्यक है.

करण ने कहा, आपको लगता है कि मैं लोगों का सम्मान नहीं करता और मैं अभिमानी हूं, फिर आप मुझे अपनी असली पहचान से ट्रोल क्यों नहीं करते? आप मुझे ट्रोल करते हैं, तो क्या इसकी वजह ह

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi