S M L

Rumour Alert : क्या ‘ये उन दिनों की बात है’ के ये एक्टर्स कर रहे हैं एक दूसरे को डेट?

शो 'ये उन दिनों की बात है' में अर्जुन और शेफाली के किरदार को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

Rajni Ashish Updated On: Apr 17, 2018 10:09 PM IST

0
Rumour Alert : क्या ‘ये उन दिनों की बात है’ के ये एक्टर्स कर रहे  हैं एक दूसरे को डेट?

सोनी टीवी के शो 'ये उन दिनों की बात है' में यंग लव स्टोरी दिखाई जा रही है. शो के लीड किरदार अर्जुन (सोमेन्द्र सोलंकी) और शेफाली (हेमा सूद) की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. आजतक की खबर के अनुसार दोनों रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

हालांकि अब खबर आ रही है की में ये खबर झूठी है. आजतक से सोमेंद्र और हेमा ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कहा है कि वो एक-दूसरे को फिलहाल डेट नहीं कर रहे हैं.

सोमेंद्र के साथ टाइम बिताना पसंद है - हेमा सूद

हेमा ने बताया कि ये बात सच है कि मुझे सोमेंद्र के साथ टाइम बिताना पसंद है पर हम कपल नहीं हैं. हम लोग सेट पे मिले थे. हम दोनों ने काफी सीन्स भी साथ में किए हैं, जिससे हमारी बॉन्डिंग अच्छी हो गई है. हमारा वीक ऑफ भी एक ही दिन होता है. इसलिए हम लोग कहीं भी घूमने जाते है तो एक नॉर्मल फ्रेंड की तरह समय बिताते हैं. हम खाने-पीने, शॉपिंग करने और मूवी देखने जाते हैं. सोमेंद्र गुडलुकिंग हैं. इसके साथ ही वो एक अच्छा और समझदार लड़का भी है. वो हमेशा मेरी मदद करता है. सबको लगता है कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हैं.

हेमा से प्यार करता हूं, लेकिन एक अच्छे दोस्त की तरह - सोमेंद्र

इस बारे में सोमेंद्र ने कहा कि मैं हेमा से प्यार करता हूं, लेकिन एक अच्छे दोस्त की तरह. हम दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं. हम दोनों अभी अपने काम पर फोकस कर रहे हैं. हेमा एक प्रोफेशनल एक्टर और वो मुझे काफी अच्छे से समझती हैं. फिलहाल हम दोनों एक -दूसरे को डेट नहीं कर रहे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi