S M L

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: समर्थ को बचाने के चक्कर में कार्तिक और नायरा की जान पड़ी खतरें में

ऐन वक्त पर कार्तिक और नायरा वहां पहुंच पहुंचकर समर्थ की जान बचा लेंगे. इसके बाद समर्थ का हृदय परिवर्तन हो जाएगा और शो में एक बार फिर खुशियों वला ट्रैक आएगा

Updated On: Nov 24, 2018 12:00 AM IST

Rajni Ashish

0
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: समर्थ को बचाने के चक्कर में कार्तिक और नायरा की जान पड़ी खतरें में

स्टार प्लस का सबसे पुराना और पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पिछले हफ्ते TRP रेटिंग में नीचे खिसक गया था जिससे शो के मेकर्स थोड़े परेशान हो गए थे. पिछले लम्बे वक्त से टॉप 5 में रहने वाले शो की पिछले कई हफ्तों से TRP रेटिंग में गिरावट आना शो के मेकर्स को समझ नहीं आया. अंदाजा यही लगाया गया कि शो में गोयनका परिवार में दिखाए जा रहे बंटवारे वाले ट्रैक को दर्शक पसंद नहीं कर रहे इसलिए शो की TRP में इतनी गिरावट आई है. इस बात को ध्यान में रखते हुए इस सीरियल के निर्माताओं ने शो की कहानी में एक बार फिर से खुशियों वाले ट्रैक को लाने का फैसला लिया है.

पिछले एपिसोड़ में आपने देखा कि नायरा और कार्तिक ने समर्थ की अलसियत अखिलेश के सामने ला दी है. जिसके बाद समर्थ बदला लेने की कोशिश करता है और उन सभी को एक्सीडेंट में जान से मारने की कोशिश करता है. कार्तिक और नायरा अखिलेश को बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा देंगे. उन दोनों के कार के अंदर जाते ही कार में ब्लास्ट हो जायेगा. इसके बाद अखिलेश, समर्थ का पीछा करेगा और समर्थ की कार का एक्सीडेंट हो जाएगा और वो कार ने अंदर फंस जाएगा. लेकिन ऐन वक्त पर कार्तिक और नायरा वहां पहुंच पहुंचकर समर्थ की जान बचा लेंगे. इसके बाद समर्थ का हृदय परिवर्तन हो जाएगा और शो में एक बार फिर खुशियों वला ट्रैक आएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi