S M L

बैंक-चोर होगी भारत की पहली '16D' फिल्म

भारत में पहली बार इस तरह का प्रयोग बॉलीवुड में किया जाने वाला है इसलिए आप 16 जून की डेट याद कर लीजिए

Updated On: Apr 01, 2017 12:05 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
बैंक-चोर होगी भारत की पहली '16D' फिल्म

3D फिल्मेंं आपने अगर देखी हैं तो जाहिर है आपको अनुभव होगा कि 3D में फिल्म देखना कितना मनोरंजक होता है. ऐसे ही बात अगर 16D फिल्म की हो तब इसके रोमांच का अनुभव कितना गुना ज्यादा हो जाएगा ये बताने की बात नहीं है.

तो लीजिए भारत की पहली 16D फिल्म रिलीज को तैयार है. इसका नाम है बैंक-चोर और इसके लीड एक्टर है रीतेश देशमुख. ये वो ही फिल्म है जो पहले कॉमेडियन कपिल शर्मा को ऑफर की गई थी लेकिन उन्होंने लंबे वक्त तक पहले इसे अटकाए रखा और बाद में अपना नाम वापस ले लिया.

Bank-chor

इस फिल्म का पहला पोस्टर आज जारी कर दिया गया. यशराज की ये फिल्म बैंक रॉबरी पर आधारित है. जो एक कॉमेडी फिल्म है. यशराज इस फिल्म के साथ एक ऐसा प्रयोग करने जा रहा है जो किसी बॉलीवुड फिल्म के साथ पहली बार होगा.

जब आप फिल्म को 3D चश्मा लगाकर देख रहे होंगे तो आपको देखने के अलावा छूने, सूंघने, स्वाद और इमैजिनेशन्स जैसे अहसास कराए जाएंगे. वैसे ये तकनीक इन दिनों बच्चों के एम्यूजमेंट पार्क में खूब प्रयोग में लाई जा रही है इसलिए जिन लोगों ने ये अनुभव पहले से इन पार्कों में किया है वो इससे ज्यादा जल्दी समझ पाएंगे.

फिर भी अगर इस तरह की टेक्नोलोजी फिल्म में लाने की तैयारी की जा रही है तो जाहिर है इसकी तारीफ जितनी भी की जाए कम है क्योंकि बॉलीवुड के स्तर को हॉलीवुड जैसा बनाने के लिए किसी को तो पहल करनी ही पड़ेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi