S M L

ThugsOfHindostan#: तीसरा मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, खूंखार लुक में नजर आए जॉन क्लाइव

यशराज फिल्म्स की बिग बजट फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का प्रमोशन इन दिनों जोरों-शोरों से चल रहा है

Updated On: Sep 20, 2018 03:01 PM IST

Arbind Verma

0
ThugsOfHindostan#: तीसरा मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, खूंखार लुक में नजर आए जॉन क्लाइव

यशराज फिल्म्स की बिग बजट फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का प्रमोशन इन दिनों जोरों-शोरों से चल रहा है. लगातार तीन दिनों से फिल्म के पोस्टर्स सोशल मीडिया पर रिलीज किए जा रहे हैं. पहले फिल्म का लोगो जारी किया गया. फिर अमिताभ का लुक. उसके बाद फातिमा का लुक और अब इस फिल्म का तीसरा मोशन पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है.

तीसरा मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

इससे पहले रिलीज किए गए दोनों मोशन पोस्टर्स में अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख का लुक रिवील किया गया था. अमिताभ फिल्म में खुदाबख्श के किरदार में नजर आएंगे जबकि फातिमा, जाफिरा के किरदार में सबसे लोहा लेती हुई दिखाई देंगी. वहीं, अब निर्माताओं ने फिल्म के एक और खूंखार खलनायक से मिलवाया है. इस पोस्टर के मुताबिक, इस खलनायक का नाम जॉन क्लाइव होगा. ये शख्स देखने में भले ही आपको जेंटलमैन लग रहा हो लेकिन भीतर से ये है उतना ही खूंखार. आमिर ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘जॉन क्लाइव...रॉबर्ट क्लाइव के साथ कनफ्यूज न होना...जैसा कि आप देख सकते हैं कि वो बहुत ही जेंटल और दयालु इंसान हैं. प्यार करने वाले, केयर करने वाले नॉन वॉयलेंट और जेनरस.’

समद्री लुटेरों की कहानी दिखेगी

आज रिलीज किए गए तीसरे मोशन पोस्टर में ये साफ तौर से लग रहा है कि इस फिल्म में भारतीय समुद्री लुटेरों और अंग्रेजी हुकूमत के बीच जंग देखने को मिल सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi