S M L

Thugs Of Hindostan: अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है आमिर की ये फिल्म, इतनी हुई कमाई

आमिर खान की ये फिल्म 300 करोड़ के मेगा बजट में बनकर तैयार हुई है

Updated On: Nov 20, 2018 09:34 AM IST

Arbind Verma

0
Thugs Of Hindostan: अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है आमिर की ये फिल्म, इतनी हुई कमाई

आमिर खान की कुछ दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह लड़खड़ा रही है. इस फिल्म को रिलीज हुए महज दो हफ्ते ही हुए हैं लेकिन फिल्म की हालत काफी बुरी है. जबकि इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये उम्मीदों पर खरी उतर नहीं पाई.

2 हफ्ते में धराशायी हुई ‘TOH’

यशराज बैनर की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की हालत बिल्कुल ठीक नहीं है. आमिर खान के फैंस को भी उनकी इश फिल्म से करारा झटका लगा है. फिल्म के कारोबार पर इसका असर साफ तौर से देखा जा सकता है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई से जुड़े आंकड़े साझा किए हैं. फिल्म की 11वें दिन की कमाई देखकर ऐसा लगता है जैसे आने वाले दिनों में इस फिल्म की कमाई पर खासा असर पड़ सकता है. अब तक इस फिल्म ने 140.35 करोड़ रुपए की कमाई की है.

300 करोड़ में बनी है ये फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आमिर खान की ये फिल्म 300 करोड़ के मेगा बजट में बनकर तैयार हुई है. लेकिन अब ये फिल्म अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ती दिखाई दे रही है. दूसरे हफ्ते के आंकड़े देखने के बाद इस फिल्म को करीब 1800 स्क्रीन्स से हटा लिया गया है. ये आमिर खान के करियर की एक बड़ी डिजास्टर साबित हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi