S M L

फिल्म ‘तीफा इन ट्रबल’ को लेकर पाक-एक्टर अली जफर को मिली यशराज फिल्म्स से बड़ी मदद

उरी में भारतीय सैनकों पर हुए हमले के बाद से ही पाकिस्तानी कलाकारों और उनकी फिल्मों को भारत में बैन कर दिया गया है  

Updated On: Jun 30, 2018 02:48 PM IST

Bharti Dubey

0
फिल्म ‘तीफा इन ट्रबल’ को लेकर पाक-एक्टर अली जफर को मिली यशराज फिल्म्स से बड़ी मदद
Loading...

भारत में पाकिस्तानी एक्टर्स के बैन हो जाने के चलते उन्हें काफी हद तक नुक्सान सहना पड़ रहा है. ऐसे में अब एक्टर अली जफर को यशराज फिल्म्स से मदद का हाथ मिला है. जानकारी के अनुसार, अली जफर की आनेवाली फिल्म ‘तीफा इन ट्रबल’ को भारत और इंटरनेशनल मार्केट्स में यशराज फिल्म्स डिस्ट्रीब्यूट करने जा रही है. इस खबर की पुष्टि करते हुए अली ने कहा. “हां, ये सच है. वो ही इस फिल्म के इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूटर्स हैं.”

आपको बता दें कि ये ऐसी पहली गैर-भारतीय फिल्म है जिसे यशराज डिस्ट्रीब्यूट करने जा रही है. इसी के साथ इस फिल्म की म्यूजिक के एक आइटम सॉन्ग को भी भारतीय म्यूजिक कंपनी ने ही खरीदा है.

‘तीफा इन ट्रबल’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसे लाहौर और वॉरसॉ में शूट किया गया है. इस फिल्म को अली जफर ने प्रोड्यूस किया है और उनके भाई दानियाल जाफर इस फिल्म के लेखक हैं. बताया जा रहा है कि अली जफर और यशराज फिल्म्स के रिलेशन काफी अच्छे हैं. उन्होंने भारत में अपनी 9 फिल्मों में से 2 फिल्में यशराज के साथ की हैं. इनमें ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’, ‘किल दिल’, ‘लंदन पेरिस न्यूयॉर्क’ और ‘तेरे बिन लादेन’ जैसे नाम शामिल हैं.

ये जानकारी भी सामने आई है कि अब पाकिस्तानी फिल्मों को औपचारिक तौर पर भारत में रिलीज करने की कोशिश की जा रही है. लंदन में उपस्थित पाकिस्तानी प्रोड्यूसर सेवी अली ने कहा कि वो भारत की होम मिनिस्ट्री से मीटिंग कर रहे हैं ताकि वो पाकिस्तानी फिल्मों को भारत में रिलीज कर सकें. सेवी ने बताया कि इस संदर्भ में उन्होंने सेंसर बोर्ड चीफ प्रसून जोशी से भी संपर्क किया है.

पाकिस्तानी प्रोड्यूसर भी चाहते हैं कि उनकी फिल्मों को भारत में जगह दी जाए. फिलहाल कई सारे पाकिस्तानी फिल्म कलाकार भारतीय वीसा मिलने की राह देख रहे हैं.

 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi