S M L

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ की रिलीज के कुछ ही घंटे बाद आया गाना ‘टुनु टुनु’

ये फिल्म पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन अक्षय की ‘गोल्ड’ और जॉन की ‘सत्यमेव जयते’ के चलते इसकी तारीख को आगे बढ़ा दिया गया था

Updated On: Aug 31, 2018 02:20 PM IST

Arbind Verma

0
‘यमला पगला दीवाना फिर से’ की रिलीज के कुछ ही घंटे बाद आया गाना ‘टुनु टुनु’

आज ही देओल परिवार की नई फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ रिलीज की गई है. इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में खासा उत्साह है. ये फिल्म पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन अक्षय की ‘गोल्ड’ और जॉन की ‘सत्यमेव जयते’ के चलते इसकी तारीख को आगे बढ़ा दिया गया था. फिल्म की रिलीज के कुछ घंटे बाद ही एक गाना रिलीज किया गया है.

टुनु टुनु गाना हुआ रिलीज

देओल परिवार की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का नया गाना ‘टुनु टुनु’ फिल्म की रिलीज के कुछ ही घंटों के बाद रिलीज किया गया है. लोगों के उत्साह को चरम पर पहुंचाने के लिए देओल परिवार ने ये मास्टर स्ट्रोक खेला है. इस गाने का नाम है ‘टुनु टुनु’, जिसमें सनी देओल, बॉबी देओल, धर्मेंद्र और कृति खरबंदा नजर आ रहे हैं. इस गाने को संजीव दर्शन ने कंपोज किया है जबकि इसे लिखा है कुंवर जुनेजा ने. वहीं, इस गाने को गाया है आलमगीर खान और ज्योतिका ने. इस गाने की खास बात ये है कि इसमें दर्शकों को पंजाबी फोक सॉन्ग ‘काला डोरिया’ की झलक भी देखने को मिलेगी.

कई कलाकार हैं इस फिल्म में

आफको बता दें कि, इस फिल्म में न केवल धरम पाजी, सनी देओल, बॉबी देओल और कृति खरबंदा हैं बल्कि इस फिल्म में कई कलाकारों ने कैमियो भी किया है. इनमें सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और रेखा अहम हैं. ये सारे कलाकार एक गाने में साथ नजर आए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi