S M L

Box Office Report : रिलीज के पहले दिन नहीं चली 'यमला पगला दीवाना फिर से', जानें कुल कमाई

30 करोड़ की बजट वाली फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से को फिल्म की लागत निकलना भी होगा मुश्किल

Updated On: Sep 01, 2018 04:25 PM IST

Ankur Tripathi

0
Box Office Report : रिलीज के पहले दिन नहीं चली 'यमला पगला दीवाना फिर से', जानें कुल कमाई

बॉलीवुड का फिल्मी परिवार यानी देओल परिवार एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है . जी हां फिल्म 'यमला पगला दीवाना' की तीसरी कड़ी यानी 'यमला पगला दीवाना फिर से' कल यानी 31 अगस्त को रिलीज हुई. इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों को की मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिली. वहीं फिल्म क्रिटिक्स ने भी 'यमला पगला दीवाना फिर से' को अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं.

इस फिल्म की पहले दिन की कमाई की बात करें तो. फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन 1.50 करोड़ का बिजनेस किया है. जो फिल्म की स्टारकास्ट को देखते हुए कुछ खास नहीं था. आपको बता दें यह फिल्म भारत के 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. वहीं इस फिल्म का बजट 30 करोड़ है. आपको बता दें रिलीज के पहले दिन इस फिल्म की टक्कर राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री' से हुई जहां बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री' का अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला, फिल्म ने 6.75 करोड़ का बिजनेस किया.

[ यह भी पढ़ें : Buzz : सोनू सूद के छोड़ते ही इस एक्टर को मिली कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' ]

आपको बता दें 'यमला पगला दीवाना फिर से' में धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल के अलावा कृति खरबंदा भी लीड रोल में नजर आई हैं. ट्रेड पंडितों की मानें तो आने वाले दिनों में यह फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi