S M L

2019 में 'वुडपेकर मूवीज' इन फिल्मों से करेगी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन, पढ़ें

किरण भाटिया और राजेश भाटिया की कंपनी 'वुडपेकर्स मूवीज' इस साल दर्शकों को गुदगुदाने, हंसाने और उनका भरपूर मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है

Updated On: Jan 14, 2019 12:29 AM IST

Ankur Tripathi

0
2019 में 'वुडपेकर मूवीज' इन फिल्मों से करेगी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन, पढ़ें

किरण भाटिया और राजेश भाटिया की कंपनी 'वुडपेकर्स मूवीज' इस साल दर्शकों को गुदगुदाने, हंसाने और उनका भरपूर मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. जहां इस वक्त इस कंपनी की कई बड़ी फिल्में फ्लोर पर हैं. इन सभी फिल्मों की खासियत ये होगी कि इसमें मनोरंजन का डोज भरपूर मात्रा में होगा और साथ ही फिल्म का कंटेट भी बेहद उम्दा किस्म का होगा. यहां जिन फिल्मों की बात हो रही है, उनमें 'मोतीचूर के लड्डू', 'बोले चूड़ियां', 'हवेली में हंगामा' जैसी कुछ और भी खास फिल्मों के नाम शामिल हैं. इन फ़िल्मों के महज नाम ही अलहदा किस्म के नहीं हैं, बल्कि इन सभी फिल्मों की कहानियां भी बेहद अलग किस्म की हैं. इन सभी प्रोजेक्ट्स और रौशनी डालते हुए राजेश भाटिया ने कहा, "हम मोतीचूर के लड्डू' को लेकर बहुत ख़ुश हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. वायकॉम 18 के साथ बतौर पार्टनर काम करना एक बेहद बढ़िया अनुभव साबित हुआ और भविष्य में हम उनके साथ और भी फिल्में बनाने की खवाहिश रखते हैं."

WhatsApp Image 2019-01-13 at 9.54.04 PM

उन्होंने कहा, "हम हर साल कम से कम 5-6 बेहद रोचक फ़िल्में बनाना चाहते हैं. हम दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करना चाहते हैं और चाहते हैं‌ कि हम ऐसी फिल्मो का निर्माण करें जो बॉक्स ऑफिस पर कामयाब साबित हों. हमारा उद्देश्य है कि हम ऐसी कंपनियों के साथ साझेदारी करें, जिनका डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क बेहद तगड़ा हो और जो दर्शकों के मनोरंजन के लिए अपने अनुभवों का संसाधनों का अच्छे तरीके‌ से इस्तेमाल कर‌ सके."

WhatsApp Image 2019-01-13 at 9.54.04 PM (1)

[ यह भी पढ़ें : Revealed: करीना ने बताया अपने सीक्रेट वॉट्सऐप ग्रुप का नाम, जानिए इसमें होती हैं कैसी बातें ]

दूसरी ओर कंपनी की क्रिएटिव और कंटेट डिविज़न की हेड किरण ने कहा, "हमारा मानना है कि कंटेट ही किंग है. अगर आपके पास एक बेहद अच्छी स्क्रिप्ट है, तो इससे बढ़िया बात नहीं हो सकती है. हम बेहद अनुभवी लेखकों और निर्देशकों के साथ काम करके बेहद ख़ुश हैं. हमें इस बात की भी बेहद खुशी है कि हम नयी प्रतिभाओं के साथ काम कर रहे हैं, ऐसी प्रतिभाएं जो नये आइडियाज़ से लबरेज़ होते हैं और जो अपने काम करने की नयी ऊर्जा के साथ नया मुकाम हासिल करने के लिए बेताब रहते हैं. 'मोतीचूर चकनाचूर' के बाद साल 2019 में और भी कई रोचक फ़िल्में रिलीज़ होंगी."

WhatsApp Image 2019-01-13 at 9.54.05 PM

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi