S M L

New song: ‘वीरे दी वेडिंग’ का इमोशनल गाना ‘आ जाओ ना’ सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

‘वीरे दी वेडिंग’ चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है. इस फिल्म से करीना बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं

Arbind Verma Updated On: May 28, 2018 12:35 PM IST

0
New song: ‘वीरे दी वेडिंग’ का इमोशनल गाना ‘आ जाओ ना’ सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

करीना कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ लगातार चर्चा में बनी हुई है. तकरीबन रोज ही कोई न कोई तस्वीर या गाने सोशल मीडिया पर आ ही रहे हैं. अब इस फिल्म का एक और गाना ‘आ जाओ ना’ रिलीज किया गया है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

आ जाओ ना हुआ रिलीज

करीना कपूर खान की कमबैक फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म का ट्रेलर आया तो लोगों ने उसे हाथों हाथ लिया. हमारा मतलब है कि लोगों ने उस ट्रेलर को काफी पसंद किया. इस फिल्म के कई गाने पहले ही आ चुके हैं. अब इस फिल्म का एक और इमोशनल गाना ‘आ जाओ ना’ रिलीज किया गया है. जिसे भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बाकी के गाने डांस और मस्ती से भरे हुए थे लेकिन इस गाने को देखने के बाद आप भी काफी इमोशनल हो जाएंगे. इस गाने में ये दिखाया गया है कि करीना कपूर, सुमित व्यास से अपनी शादी तोड़ देती है और अपने दोस्तों से भी अलग हो जाती है. जिसके बाद सभी दोस्त एक-दूसरे को याद करते हुए दिखाई देते हैं.

चार लड़कियों की दोस्ती पर आधारित है फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ‘वीरे दी वेडिंग’ चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है. काफी कुछ फिल्म के ट्रेलर से ही समझ आ जाता है. इस फिल्म से करीना और सोनम पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी. वैसे भी करीना कपूर, तैमूर के जन्म के बाद इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi