विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Bigg Boss Video : क्या अपने हमराज पुनीष को बचाने के लिए बंदगी देंगी इतनी बड़ी कुर्बानी ?

बंदगी पुनीष के लिए अपने सारे कपड़ों की कुर्बानी देने को तैयार हो जाएगी

Rajni Ashish Updated On: Nov 14, 2017 06:11 PM IST

0
Bigg Boss Video : क्या अपने हमराज पुनीष को बचाने के लिए बंदगी देंगी इतनी बड़ी कुर्बानी ?

बिग बॉस 11 कल रात से नॉमिनेशंस की प्रक्रिया शुरू हो गई है. इस प्रक्रिया के दौरान कंटेस्टेंट्स को दोस्ती निभाने के लिए कड़ी परीक्षा से होकर गुजरना पड़ रहा है. इस टास्क के दौरान जहां एक तरफ नए रिश्ते बन रहे हैं वहीं पुराने रिश्तों का कड़ा इम्तेहान भी लिया जा रहा है. जैसा कि कल आपने देखा कि लव त्यागी ने हिना खान,हितेन तेजवानी ने आकाश डडलानी, प्रियांक शर्मा ने हितेन डडलानी और बेनाफ्शा सूनावाला ने प्रियांक शर्मा को बचाने के लिए दिल पर पत्थर रखकर बिग बॉस के फरमान को मानते हुए ऐसी चीजें की जिसे करना उनके लिए बेहद ही मुश्किल था. हिना को बचाने के लिए लव ने मेहंदी से माथे पर जीरो लिखवा लिया तो हितेन ने आकाश के लिए अपनी फैमिली पिक्चर को नष्ट कर दिया. प्रियांक ने हितेन को नॉमिनेशन से बचाने के लिए अपने सिर के बाल मुंडवा दिए तो बेनाफ्शा ने प्रियांक को बचाने के लिए खुद को दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया.

#priyank #biggboss

A post shared by bigg boss 11 (@biggboss11_update) on

विकास ने शिल्पा के लिए दी कुर्बानी

आज रात आप कल से भी ज्यादा ड्रामा देखने वाले हैं. जहां हमने आपको आज सुबह ही बता दिया था कि शिल्पा को बचाने के लिए उनके जानी दुश्मन रहे विकास ने अपनी फेवरेट जैकेट को पेंट कर नष्ट कर दिया.

क्या बंदगी देगी पुनीष के लिए कुर्बानी ?

तो वहीं अब इस घर के सबसे चर्चा में रहने वाले कपल के रिश्ते को आज रात बेहद ही कठिन परीक्षा से गुजरना होगा. हम यहां जिसमें बंदगी कालरा और पुनीष शर्मा की बात कर रहे हैं. दरअसल बिग बॉस ने पुनीष से कहा है कि अगर वह खुद को नॉमिनेशन से बचाना चाहते है तो बंदगी को 1 जोड़ी कपडे के अलावा सारे कपड़ों की कुर्बानी देनी होगी. इसके बाद पुनीष इस बात के लिए जहां खुद तैयार नहीं होंगे वहीं बंदगी पुनीष के लिए बिग बॉस के इस फरमान को भी मानने को तैयार हो जाएगी. इतना ही नहीं बिग बॉस लव त्यागी को खुद को नॉमिनेशंस से बचाने के लिए हिना को उनके फेवरेट टेडी बियर की कुर्बानी देने के लिए तैयार करने का आदेश सुनाएंगे. इसके बाद हिना इमोशनल हो जाएंगी. आप इस पूरे नॉमिनेशंस का वीडियो यहां देख सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi