S M L

Buzz : क्या अपनी पहली फिल्म से जाह्नवी कपूर का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगी सारा अली खान ?

बीते रोज रिलीज हुए केदारनाथ के ट्रेलर ने सारा अली खान की बेहद अलग झलक देखने को मिली है. जिस वजह से सारा अली खान को इस साल के अंत में बहुत प्यार मिलता दिखाई देगा

Updated On: Nov 13, 2018 09:18 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : क्या अपनी पहली फिल्म से जाह्नवी कपूर का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगी सारा अली खान ?

साल 2018 के खत्म होने में महज 1 महिना और बचा है. जहां सोशल मीडिया पर इस साल के बॉलीवुड के बेहतरीन डेब्यू सितारे की चर्चा शुरू हो गई है. जिसके बाद इस रेस में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का नाम सबसे आगे है. हाल ही में आई जाह्नवी कपूर की  फिल्म धड़क ने सभी के दिलों पर अपनी छाप छोड़ दी थी. लेकिन इसी बीच अब सारा अली खान के भी नाम अब आगे आ रहे है.

बीते रोज रिलीज हुए केदारनाथ के ट्रेलर ने सारा अली खान की बेहद अलग झलक देखने को मिली है. जिस वजह से सारा अली खान को इस साल के अंत में बहुत प्यार मिलता दिखाई देगा. वहीं सारा के लिए एक प्लस पॉइंट यह भी है कि उनकी एक ही महीने दो बड़ी फिल्में रिलीज होंगी जो बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई भी करेंगी. जहां सारा 7 दिसंबर को केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. वहीं 28 दिसंबर को उनकी रणवीर सिंह के साथ वाली फिल्म सिंबा भी रिलीज होगी. जो उनको दर्शकों के और करीब लाने का काम करेगी.

[ यह भी पढ़ें : OMG: अमिताभ के करियर की पहली 100 करोड़ी फिल्म बनी ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ]

वहीं ऑफ स्क्रीन की बात करें तो जाह्नवी कपूर शुरुआत से ही फैशन के मामले में सारा से कई गुन्हा आगे हैं. जहां सारा भी धीरे फैशन शोज के लिए अपने हाथ खोल रही हैं. बीते रोज सारा अली खान अपनी फिल्म केदारनाथ की प्रेस वार्ता के लिए आईं जहां उन्होंने पहली बार प्रेस के साथ बात की सारा यहां आत्मविश्वास से भरी हुईं नजर आईं. आपको बता दें, जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क ने बॉक्स ऑफिस पर तो अच्छा बिजनेस किया ही था साथ ही फिल्म ने टीवी पर भी अच्छी टीआरपि बटोरी. वहीं देखना होगा सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi