S M L

BB11 Video : नॉमिनेशंस की चाबी मिली अर्शी खान को, क्या शिल्पा शिंदे को करेगी नॉमिनेट?

अर्शी को स्पेशल पावर मिला है जिसके तहत वो जिस भी सदस्यों को चाहे घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर देगी

Rajni Ashish Updated On: Dec 11, 2017 07:30 PM IST

0
BB11 Video : नॉमिनेशंस की चाबी मिली अर्शी खान को, क्या शिल्पा शिंदे को करेगी नॉमिनेट?

कलर्स के एंटरटेनमेंट और कॉन्ट्रोवर्सी से भरे 'बिग बॉस' के सीजन 11 में इस बार हर दिन दर्शकों को हर दिन एंटरटेनमेंट का फुल डोज देखने को मिल रहा है. जैसा कि आपको पता है कि बिग बॉस हाउस में हर सोमवार को नॉमिनेशन टास्क का ट्विस्ट देखने को मिलता है जिससे सभी कंटेस्टेंट्स के दिल की धड़कनें तेज हो जाती हैं. अब आज रात भी बिग बॉस घरवालों को नॉमिनेशन टास्क देंगे जिसके तहत घरवालों को दो टीम में बांटा जाएगा. पहली टीम में विकास गुप्ता, पुनीष शर्मा, आकाश डडलानी और हिना खान होंगी वहीं दूसरी टीम में शिल्पा शिंदे, प्रियांक शर्मा, लव त्यागी और हितेन तेजवानी होंगे.

आपको बता दें कि इस बार के नॉमिनेशन टास्क के तहत घर के गार्डन एरिया में एक पेड़ लगा हुआ है जिसमें कई बड़े सेब लगे हुए हैं. हर एक सेब पर एक कंटेस्टेंट्स की पिक्चर लगी होगी. लेकिन बिग बॉस इस टास्क में एक ट्विस्ट डालते हुए अर्शी खान जो कि इस हफ्ते बिग बॉस हाउस की कैप्टन हैं उन्हें स्पेशल पावर दे देंगे. अर्शी को स्पेशल पावर के तहत ये फैसला लेना होगा कि आखिर पेड़ से वह किस टीम के सदस्यों के नाम का सेब हटाएंगी?

इस टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स को मौका भी मिलेगा कि वह घर की कैप्टन को मनाकर खुद को नॉमिनेट होने से बचा लें. अर्शी कैप्टन होने का पूरा फायदा उठाएंगी और कहेंगी कि टीम में सभी को मनाना पड़ेगा…चाहे फिर वो शिल्पा शिंदे ही क्यों ना हो. शिल्पा टास्क को अच्छे से समझते हुए बड़े ही चतुराई से अर्शी से कहेंगी कि उनकी टीम को बचा लिया जाए. आप YAHAN नीचे देखिए आज के एपिसोड की एक झलक

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi