S M L

मिल गया जवाब: कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

निर्देशक एस एस राजामौली ने मजाकिया अंदाज में दिया है इसका जवाब

Updated On: Mar 08, 2017 05:27 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
मिल गया जवाब: कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? ये सवाल पिछले करीब डेढ़ साल से उन दर्शकों के मन में चल रहा है जिन्होंने बाहुबली देखी है. ये सवाल मीडिया में भी इतना पॉपुलर हो चुका है कि हर किसी के मन में बाहुबली 2 देखने से पहले ही इस सवाल का जवाब जान लेने की चाह है.

तो क्या इसका जवाब बाहुबली 2 की रिलीज से पहले ही मिल जाएगा? इसी बात को जानने के लिए फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा इस फिल्म के सेट पर पहुंची. उन्होंने भी फिल्म के निर्देशक एस एस राजमौलि से जब ये सवाल किया तो तो वो भी  इसका जवाब घुमा गए.

अनुपमा ने ये सवाल फिर से कटप्पा का रोल कर रहे एक्टर सत्यराज से किया तो उन्होंने भी खुलासा किया कि वो पूरी दुनिया में जहां भी जाते हैं हर जगह उनसे एक ही सवाल किया जाता है लेकिन उन्होंने इसका जवाब आज तक किसी को नहीं दिया है. वो लंबे वक्त से इस सवाल के जवाब छुपाए हुए हैं.

अनुपमा ने राजमौलि से फिर जब यही सवाल किया कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा तो राजामौलि का जवाब था कि कटप्पा ने बाहुबली को इसलिए मारा क्योंकि राजामौलि ने डायरेक्टर के तौर पर कटप्पा से बाहुबली को मारने के लिए कहा था.

bahubali 2

खैेर, इसका जवाब जानने के लिए आपको बाहुबली 2 देखनी ही पड़ेगी. हां आपको इतना जरूर बता देते हैं कि राजामौलि ने इस सवाल का जवाब 4 अलग अलग क्लाइमैक्स में शूट किया है और इनमें से कोई एक क्लाइमैक्स को फिल्म में डाला जाएगा. ये डायरेक्टर के अलावा किसी को नहीं पता को वो कौन सा सीक्वेंस होगा. इसलिए सही जवाब फिल्म की रिलीज के बाद ही मिल सकेगा. बाहुबली - द कनक्लूजन 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi