S M L

Why Cheat India Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर इमरान की फिल्म ने की सुस्त शुरुआत, कमाए इतने करोड़

सौमिक सेन के निर्देशन में बनी फिल्म 'वाय चीट इंडिया' भारतीय एजुकेशन सिस्टम से जुड़ी दिक्कतों और एग्जाम में होने वाले बड़े घोटालों को दिखाया गया है

Updated On: Jan 19, 2019 04:24 PM IST

Ankur Tripathi

0
Why Cheat India Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर इमरान की फिल्म ने की सुस्त शुरुआत, कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते रिलीज हुई इमरान हाशमी की फिल्म Why Cheat India को फिल्म क्रिटिक्स से प्रतिक्रिया तो मिलीजुली ही मिली थी लेकिन अब दर्शकों को प्यार मिलता नजर नहीं आ रहा है. जी हां फिल्म की पहली दिन की कमाई सामने आ चुकी है. फिल्म के नाम को लेकर बवाल तो हुआ था लेकिन फिल्म की कमाई में कुछ भी कमाल नहीं देखा गया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को महज 1.71 करोड़ की कमाई की है. जहां तरण का कहना है कि अब फिल्म को कई चमत्कार करके दिखाना होगा जिसके बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सर्वाइव कर पाएगी. फिल्म के लिए वीकेंड तो अच्छा साबित होने की उम्मीद की जा रही है. लेकिन फिल्म की असली लड़ाई सोमवार से शुरू होगी.

[ यह भी पढ़ें: Snapped: एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ पार्टी करते स्पॉट हुईं सानिया मिर्जा, देखें तस्वीरें ]

सौमिक सेन के निर्देशन में बनी फिल्म 'वाय चीट इंडिया' भारतीय एजुकेशन सिस्टम से जुड़ी दिक्कतों और एग्जाम में होने वाले बड़े घोटालों को दिखाया गया है. इमरान हाशमी कॉनमैन का रोल निभाते नजर आए हैं फिल्म में उनकी अदाकारी कमाल की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi