विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Hot Topic : कपिल शर्मा के लिए आया सबसे बुरा दौर, क्यों शो हुआ बंद ?

कपिल के लिए ये अब तक का सबसे बुरा दौर आया है जब उनके शो को बंद कर उनके प्रतिद्वंद्वी कृष्णा के शो को उनका स्लॉट दे दिया गया है

Rajni Ashish Updated On: Sep 01, 2017 12:43 PM IST

0
Hot Topic : कपिल शर्मा के लिए आया सबसे बुरा दौर, क्यों शो हुआ बंद ?

लगातार मुश्किलों से घिरे कपिल शर्मा के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है. कपिल के लिए अब तक का सबसे बुरा दौर आ गया है. जिसका डर था वही हुआ और अब सोनी चैनल 'द कपिल शर्मा शो' को ऑफ एयर करने वाला है. कई सालों से दर्शकों को अपने कॉमेडी शो से एंटरटेन कर रहे कपिल शर्मा पहली बार टीवी की दुनिया से गायब हो जाएंगे. खबर आई है कि कपिल के बार बार बीमार होने और फिल्म स्टार्स के‌‌ साथ होने वाले ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग कैंसल किए जाने और कभी‌-कभी सितारों को सेट पर घंटों इंतजार कराए जाने की खबरों के बीच अब कपिल शर्मा का ये लोकप्रिय शो कुछ समय के लिए ऑफ एयर चला जाएगा.

586767-kapil-sharma-062317

हाल ही में विवादों से भरे शो 'पहरेदार पिया की' को सोनी टीवी ने बंद करने का बड़ा फैसला लिया और अब सितंबर के लास्ट में वो सुपरहिट रिएलिटी शो 'सुपर डांसर 2' को लेकर आने वाला है. इस शो के ऑन एयर होने के बाद चैनल कुछ समय के लिए 'द कपिल शर्मा शो' बंद कर देगा. कपिल के शो की जगह कृष्ण अभिषेक का कॉमेडी शो 'द ड्रामा कंपनी' ऑन-एयर किया जाएगा जो कि उनके लिए एक बड़ा झटका है. अब 8 बजे 'द ड्रामा कंपनी' की जगह 'सुपर डांसर्स' आएगा और 9 बजे 'द ड्रामा कंपनी' टेलिकास्ट किया जाएगा. जब कपिल ठीक होकर वापस आ जाएंगे तब उनके शो को 10 बजे का टाइम दे दिया जाएगा.

हालांकि सोनी टीवी की तरफ से ये हवाला दिया जा रहा है कि कपिल को उनके शो में बदलाव करने और हेल्थ को ठीक करने का समय दिया गया है.

text-7245-kapilSharmaKrushnaSharma

चैनल से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि शो को अलग तरीके से पेश करने के लिए हमें पहले से समय चाहिए था और इसी बहाने हमें समय मिल भी गया. 'द ड्रामा कंपनी' एक निश्चित समय के लिए है और अगर इसका सीजन 2 नहीं आया तो कपिल के शो को 10 बजे का समय भी मिल सकता है.

सोनी टीवी ने किया कन्फर्म

Kapil-Sharma-Show-2

एक चैनल से इस खबर की पुष्टि खुद सोनी टीवी के प्रमुख दानिश खान‌ ने की है. दानिश खान ने फोन पर कहा, “ये बात बिलकुल सही है कि ‘द कपिल शर्मा‌ शो’ को हम एक ब्रेक दे रहे हैं. इसकी वजह कपिल की खराब तबीयत है.”

दानिश ने आगे कहा, “हमनें कपिल शर्मा से कहा है कि वो अपनी तबीयत का ख्याल रखें और जल्द स्वस्थ होकर सेट पर लौटें”. दानिश ने बताया, “जब‌ तक कपिल शर्मा ठीक होकर लौट नहीं आ जाते और शो के एपिसोड्स का बैंक नहीं बन जाता, तब तक उस स्लॉट में ‘द ड्रामा कंपनी’ का प्रसारण किया जाएगा”.

586767-kapil-sharma-062317

क्या बार बार शूट कैंसिल करने की वजह से लिया गया फैसला ?

कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा इन दिनों बार-बार अपने शो के शूट कैंसिल होने की वजह से सुर्खियों में हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और उनकी फिल्म 'बादशाहो' की टीम का प्रमोशनल एपिसोड भी कपिल ने ऐन वक्त पर कैंसिल कर दिया. जिसके बाद मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि अजय देवगन इस शूट के कैंसिल होने के वजह से काफी गुस्सा हो गए हैं.

Angry-Ajay-Devgn-in-Himmatwala-Movie

अजय ने तोड़ी चुप्पी

AjayDevgan

कपिल शर्मा से गुस्से होने की खबरों पर अब अजय देवगन ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. अजय से जब कपिल के बिहेवियर से उन्हें दुख पहुंचने और 'द कपिल शर्मा शो' के सेट से उनके गुस्से से चले जाने के बार में सवाल पूछा गया तो अजय का कहना था, ”हमें शो के सेट से इसलिए वापस जाना पड़ा क्योंकि कपिल शर्मा वहां नहीं पहुंचे. मुझे नहीं मालूम की क्या हुआ पर मेरे वहां से गुस्से में वापस आने की खबरें बिल्कुल झूठी हैं. मैंने अभी तक इस सिलसिले में उनसे बात नहीं की हैं. जब मैं उनसे बात करूंगा तो इसकी सही वजह पता चलेगी‘

अजय का बड़ा खुलासा

hqdefault

हालांकि, इसी बीच अजय देवगन ने कपिल शर्मा के शो में वापस जाने पर भी बड़ी बात कह दी है. अजय का कहना है, ”मैं यह नहीं बता सकता कि इस शो पर वापस जाऊंगा या नहीं, क्योंकि कपिल के शो के शूट बार-बार ही कैंसिल हो रहे हैं. मैं कपिल शर्मा से नाराज नहीं हूं और हम दोनों दोस्त हैं. मुझे कपिल से कोई शिकायत नहीं है. हम अगली बार जब कभी भी मिलेंगे प्यार से मिलेंगे'

'बादशाहो' का शूट किया गया था कैंसिल

3287174719

हाल ही में अजय देवगन, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘बादशाहो’ का प्रमोशन करने कपिल के शो में पहुंचे थे. काफी देर शूट का इंतजार करने के बाद ‘बादशाहो’ की टीम को पता चला कि कपिल शूट करने सेट पर नहीं पहुंचे हैं। जिसके बाद अजय देवगन को अपनी ‘बादशाहो’ की टीम के साथ वापस लौटना पड़ा.

कई स्टार्स ने किया कपिल को बॉयकॉट

समय का पहिया कैसे घूमता है ये कपिल शर्मा से बेहतर कोई नहीं समझ सकता. सुनील ग्रोवर से लड़ाई के पहले तक जिस कपिल शर्मा के शो के लिए बड़े से बड़ा बॉलीवुड स्टार अपनी फिल्म प्रमोट करने के लिए बेताब दिखाई देता था. वही स्टार्स आज उनके मुश्किल दौर में कपिल से दूरी बनाते हुए दिख रहे हैं.'

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

अक्षय साल में कुछ नहीं तो 5-6 बना ही लेते हैं. कुछ वक्त पहले तक उनके पास अपनी फिल्मों को प्रमोट करने का सबसे बड़ा प्लेटफार्म 'द कपिल शर्मा शो' ही हुआ करता था. कपिल के शो में अक्षय एक समय तो लगभग हर 2 महीने के गैप में दिखाई दिए थे. वहीं हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' रिलीज हुई है जिसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. लेकिन 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को प्रमोट करने के लिए अक्षय कुमार कपिल शर्मा के शो पर नहीं गए. अक्षय का कपिल के शो में ना जाना कई सवाल खड़ा कर रहा है. अक्षय जब भी कपिल के शो में आते तो अपने स्टाइल, कॉमिक सेंस और पर्सनालिटी से इस शो में चार चांद लगा देते थे. कपिल के शो में अक्षय को दर्शकों ने बेहद प्यार दिया है. ऐसे में जब अक्षय ने कई सीरियल्स में जाकर अपनी फिल्म को प्रमोट किया, लेकिन 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के रिलीज होने पर अक्षय कुमार का कपिल शर्मा से दूरी बना लेना सभी को हैरान कर रहा है.

बड़े स्टार्स ने भी बनाई दूरी

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

सलमान खान, शाहरुख और रणबीर जैसे स्टार्स ने कपिल शर्मा के शो पर अपनी फिल्‍म को प्रमोट नहीं आये जिससे कपिल के फैंस सकते में आ गए. सलमान खान ने 'ट्यूबलाइट', शाहरुख ने 'जब हैरी मेट सेजल' और रणबीर ने 'जग्गा जासूस' को कपिल के शो में प्रमोट नहीं किया.

शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा भी अपनी फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में नजर नहीं आए. बताया गया कि कपिल की सेहत खराब होने के कारण उनकी शूटिंग कैंसिल हो गई थी. बाद में होस्‍ट के साथ शूटिंग की गई, लेकिन ये ऑन-एयर नहीं हो सका.

सलमान ने दिया सुनील का साथ

सलमान खान ने भी अपनी फिल्‍म ट्यूबलाइट का प्रमोशन कपिल के शो पर नहीं किया, उन्होंने कपिल के बजाय सुनील ग्रोवर का साथ दिया और सोनी टीवी पर ही दो घंटे का एक पूरा स्‍पेशल एपिसोड 'सुपर नाईट विथ ट्यूबलाइट' शूट किया. इसमें कपिल के पुराने साथी सुनील ग्रोवर के अलावा अली असगर, सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले भी नजर आए. सलमान ने अपनी फिल्‍म को नच बलिये 8,सारेगामापा लिटिल चैम्‍प‍ियन और तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में प्रमोट किया लेकिन कपिल के शो में नहीं आये.

इसी तरह रणबीर कपूर और कटरीना कैफ ने भी अपनी फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' को कपिल के शो पर प्रमोट नहीं किया, जबकि वे अन्‍य रियलिटी शो के सेट पर और कई दूसरे टीवी शोज पर नजर आये.

क्या है सितारों का कपिल से दूरी बना लेने का कारण ?

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल के शो में सितारों का ना आना कई बातों की तरफ इशारा करता है. एक तो ये कि सुनील से लड़ाई के बाद कपिल कि इंडस्ट्री में एक नेगेटिव इमेज बानी है. दूसरी उनके शो कि टीआरपी भी पहले जैसी नहीं रही. तीसरे कपिल के एटीट्यूड को लेकर भी कई बार रिपोर्ट्स कई तरह कि नेगेटिव खबरें आती रहती हैं. खरें तो यहां तक थी कि 'सुल्तान' के प्रमोशन्स के लिए जब सलमान कपिल के शो पर आये थे तो उन्हें घंटों इंतजार करना पड़ा था जो उन्हें बेहद नागवार गुजरा था. बताया जाता है कि तभी सलमान ने कपिल के शो में ना आने की बात ठान ली थी.

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल के बीमारी ने किया बंटाधार

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल की तबियत हाल फिलहाल में काफी बिगड़ी है. सेट पर उनके अचानक बीमार होने की वजह से उनके शो का शूट कैंसिल तक करना पड़ा. पिछले 2 महीनों में कपिल के सेट पर कई बार शो का शूट कपिल के तबियत के अचानक से खराब होने की वजह से कर दिया गया था. पहले 'गेस्ट इन लंदन, 'जब हैरी मेट सेजल' , 'मुबारकां', मनोज तिवारी, 'बादशाहो' और 'पोस्टर बॉयज' के स्टारकास्ट को इंतजार करने के बाद बिना शूट किये ही घर वापस जाना पड़ा था. इस खबर से भी इंडस्ट्री में कपिल के बारे में गलत खबरें फैली है जिससे उनकी इमेज को धक्का लगा है.

कपिल के सेहत को लेकर उठे कई सवाल

स्टार कॉमेडियन पिछले कुछ वक्त से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. पहले जहां सुनील ग्रोवर से लड़ाई को लेकर उनका नाम खबरों में आया. वहीं उसके बाद उनके शो की बुरी हालत के लिए वो खबरों में आ गए. जब शो थोड़ा सुधरने लगा तो कपिल सेट पर बार बार बीमार होने की वजह से फिर से सुर्खियों में आ गए. कपिल के बारे में यहां तक ये खबरें भी सामने आयी कि वो डिप्रेशन के चलते बार बार सेट पर बेहोश हो रहे हैं.

kapil-sharma-net-worth-wealth-income-tax-remuneration-brand-endorsements

कपिल ने किया डिप्रेशन की खबरों पर खुलासा

kapil1

कपिल शर्मा ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में में कहा कि अब वो पूरी तरह से ठीक हैं. कपिल ने डिप्रेशन से जूझने की खबरों पर हंसते हुए कपिल ने कहा कि ये शब्द काफी बड़ा है,उन्हें लो ब्लड प्रेशर के अलावा और कोई भी तकलीफ नहीं है.

कपिल ने इस इंटरव्यू में बताया कि 'द कपिल शर्मा शो’ और अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ की शूटिंग के बीच अक्सर काफी दौड़-भाग हुआ करती थी. जिसके कारन कपिल अपने हेल्थ और डाइट का सही तरीके से ध्यान नहीं रख पा रहे थे. यहां तक उन्होंने रेगुलर एक्सरसाइज भी छोड़ दी थी जिसके कारण उनकी सेहत काफी बिगड़ गयी थी. इसी लापरवाही के चलते उनका ब्लड प्रेशरकाफी कम हो गया था और फिर उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था.

शराब की लत से क्या परेशान हैं कपिल ?

पिछले कुछ समय से कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनके शो के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं. कपिल लगातार विवादों में फंसते चले जा रहे हैं. कपिल अपने अच्छे काम से ज्यादा बुरी वजहों से सुर्खियों में हैं. ऐसा लग रहा है जैसे उनको और उनके शो को किसी की बुरी नजर लग गई है. कपिल पर तरह तरह के इल्जाम लग रहे हैं ये तक कहा जा रहा है कि स्टारडम और सफलता का नशा कपिल के सिर चढ़कर बोल रहा है. रिपोर्ट्स हैं कि रविवार को कपिल को बादशाहो की टीम के साथ शूटिंग करनी थी लेकिन वो सेट पर पहुंच ही नहीं सके.

586767-kapil-sharma-062317AjayDevgan

शराब के नशे ने की कपिल की हालत खराब

रिपोर्ट्स में कपिल के बार बार तबियत के खराब होने और उन्हें पैनिक अटैक आने के पीछे की वजह को शराब के नशे को बताया जा रहा है. कहा ये जा रहा है कि कपिल बहुत शराब पीने लगे हैं और लेट तक पार्टी करते हैं. इसलिए वो सुबह समय पर उठ नहीं पाते हैं. सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में हुई लड़ाई भी शराब के नशे में ही हुई थी. शराब के नशे की वजह से ही कपिल वो गलती कर बैठते हैं जो शायद वो होश में कभी ना करें. कहा जा रहा है कि शराब के नशे में स्टारडम का फितूर मिलाकर कपिल के सर पर चढ़कर बोलने लगता है. सुनील और बाकी के कपिल के साथियों के साथ फ्लाइट में लड़ाई के वक्त भी कुछ ऐसा ही हुआ.

टीआरपी लिस्ट से भी बाहर हुआ शो 

Kapil-Sharma-Show-2

पिछले कुछ हफ्तों से कपिल का शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप 20 से भी गायब हो गया है.ये वही शो है जो इसके पहले तक टॉप 5 में रहा करता था. लेकिन सुनील ग्रोवर से लड़ाई के बाद से कपिल के शो को जैसे किसी की बुरी नजर लग गई है. कुछ हफ्तों पहले तक तो आलम ये था कि 'द कपिल शर्मा शो' को बंद करने तक की खबरें आने लगी थीं. हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ और सोनी ने कपिल के साथ कॉन्ट्रैक्ट एक और साल के लिए रिन्यू कर दिया.

kapil-sharma-net-worth-wealth-income-tax-remuneration-brand-endorsements

सोनी ने बढ़ाया था एक साल का कॉन्ट्रैक्ट

हाल फिलहाल में कपिल के शो के बारे में काफी अफवाहें फैली थी जिसमें ये कहा जा रहा था कि सोनी टीवी कपिल के शो को बंद करने जा रहा है, इसलिए कपिल के साथ कॉन्ट्रैक्ट नहीं बढ़ा रहे हैं. लेकिन इस खबर पर सोनी ने फुल स्टॉप लगते हुए कॉन्ट्रैक्ट को हाल में ही बढ़ा दिया था.

सोनी टीवी के ईवीपी और हेड दानिश खान ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'द कपिल शर्मा शो से हर वीकेंड दुनियाभर में मौजूद हमारे करोड़ों दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान आती है. कपिल शर्मा असाधारण टैलंट हैं और हमें खुशी है कि इस कॉन्ट्रैक्ट को बढ़ाकर हमने उनसे अपने रिश्ते को और मजबूत कर लिया है. हमें पूरा भरोसा है कि यह शो और इसकी टैलंटेड स्टारकास्ट दुनियाभर के लोगों को गुदगुदाती रहेगी'

kapil-sharma_759_ie-archives

कपिल करने वाले थे शो में बड़ा बदलाव

हमने आपको हाल ही में बताया था कि कपिल के शो का फूल मेकओवर होने वाला है यानी आने वाले दिनों में आपको शो में बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं.कपिल ने हाल ही में कॉमेडी कि दुनिया के बड़े राइटर और 'वेलकम बैक' जैसी कॉमेडी फिल्म के राइटर राज शांडिल्यराज शांडिल्य को अपनी टीम में जोड़ा था.

राज ने किया बड़ा खुलासा

RS

अपने एक इंटरव्यू में राज ने बताया कि, ‘मैंने पहले भी कपिल शर्मा के साथ काम कर रखा है, इसीलिए मैंने एक बार फिर से उनके साथ काम करने का फैसला किया है' राज के अनुसार, ‘शो में पहले वाली पागलपंती और एनर्जी मिसिंग है. हम लोग शो के फॉर्मेट में बदलाव नहीं कर रहे हैं लेकिन हम लोग शो पर कुछ नए गैग्स लायेंगे और कुछ नए चेहरे पेश करेंगे. हम कुछ पुराने मशहूर किरदारों को लोगों के सामने दोबारा पेश करने वाले हैं. कपिल खुद अब शो पर मिस्टर अरोड़ा, सिट्टू और गट्टू जैसे किरदार एक बार फिर से निभाते दिखेंगे.

kapp

राज के अनुसार जॉनी लीवर, राजू श्रीवास्तव के बाद केवल कपिल ही अकेले ऐसे कॉमेडियन हैं, जिनके नाम पर उनका अपना अलग कॉमेडी शो है. राज ने कपिल की तारीफ करते हुए कहा है, ‘जॉनी लीवर और राजू श्रीवास्तव के बाद कपिल अकेले ऐसे कॉमेडियन हैं जिनका अपने नाम पर शो है। वो हमेशा अपने आप को अपडेट रखते हैं, जो कि काफी बड़ी बात है'.

राज ने ये भी कहा कि ‘द कपिल शर्मा शो’ का किसी के साथ कोई कॉमेपटीशन नहीं है. कई शोज आते रहे हैं और जाते रहे हैं लेकिन कपिल का शो अब भी लोगों के बीच है'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi