S M L

अमिताभ बच्चन ने क्यों कहा दर्शकों में बैठी महिलाएं कैमरे की नजर पड़ते ही मुस्कराती हैं

अमिताभ बच्चन ने IPL के हिसाब से बनाया अपना टाइमटेबल

Updated On: Apr 13, 2017 08:15 PM IST

FP Staff

0
अमिताभ बच्चन ने क्यों कहा दर्शकों में बैठी महिलाएं कैमरे की नजर पड़ते ही मुस्कराती हैं

खेल प्रशंसक अभिनेता अमिताभ बच्चन का कहना है कि उन्होंने भारत में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैचों की समय सारिणी को ध्यान में रखते हुए अपने कार्यक्रमों की सूची बनाई है. आईपीएल मैचों को लेकर अमिताभ काफी जोश में हैं.

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर बताया कि मैच के दौरान लोगों पर कैमरे का फोकस पड़ता है तो वे किस तरह अलग-अलग भावनाएं दर्शाते हैं.

अमिताभ ने लिखा कि दिन की शुरुआत करने के बाद जब आईपीएल के मैचों के शेड्यूल को देखते हैं, तो अपने कामों पर एक बार फिर नजर डालते हैं.

कैमरे के सामने लोगों का रिएक्शन देखने लायक

बॉलीवुड के 74 वर्षीय अभिनेता ने कहा, 'मैच के दौरान ऐसी कुछ चीजों पर आपकी नजर पड़ती है, जिस पर किसी ने शायद गौर न किया हो. जैसे स्टेडियम में बैठे वो प्रशंसक, जिनकी प्रतिक्रिया देखने लायक होती है, जब कैमरे की नजर उन पर पड़ती है और वे अचानक खुद को बड़ी स्क्रीन पर देखते हैं.'

अमिताभ ने कहा, 'दर्शकों में बैठी महिलाएं कैमरे की नजर पड़ते ही मुस्कराती हैं और अपने बाल संवारती हैं. इसके बाद वह शरमा कर मुस्कुराहट छिपाने के लिए अपने हाथों को मुंह पर रख लेती हैं.'

अमिताभ ने ऐसे ली चुटकी

अमिताभ ने कहा, 'ऐसा क्यों करती हैं. महिलाओं की मुस्कान सबसे सुंदर चीज है, लेकिन इसे वह सबसे पहले छुपाती हैं. शायद शरमा कर, बहुत सचेत होने के कारण, या फिर कहीं लिपस्टिक नहीं लगाने के कारण तो नहीं.'

वरिष्ठ नागरिकों के बारे में अमिताभ ने कहा कि उन्हें स्टेडियम में पूरा समय और स्थान मिलता है कि वह समाचार पत्र में खबरों की पूरी जानकारी ले लें.

अमिताभ ने लिखा कि उन्हें लगता है कि यह वरिष्ठ नागरिक अखबार को कुछ इस अंदाज में पकड़े रहते हैं कि चाहे कुछ भी हो जाए, बगल में बैठे व्यक्ति तक कैमरामैन का कैमरा न पहुंच सके.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi