S M L

बिग बॉस 11 :  विनर पर सट्टा बाजार हुआ गर्म, लगी करोड़ों की बोली, पढ़िए कौन बनेगा विजेता?

दिल्ली से लेकर मुंबई तक सट्टा बाजार में बिग बॉस के विनर को लेकर करोड़ों दांव पर लग चुके हैं.

Updated On: Jan 13, 2018 03:43 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
बिग बॉस 11 :  विनर पर सट्टा बाजार हुआ गर्म, लगी करोड़ों की बोली, पढ़िए कौन बनेगा विजेता?

जैसे-जैसे बिग बॉस 11 के फिनाले की घड़ी नजदीक आ रही है, हर किसी के मन में बस एक ही सवाल है कि इस बार कौन बनेगा बिग बॉस का विजेता?  क्या विनर का ताज शिल्पा शिंदे के सिर सजेगा या फिर हिना खान बनेंगी व्यूअर्स की पहली पसंद या विकास गुप्ता सबको छकाते हुए अपनी झोली भर लेंगे या फिर पुनीश शर्मा बन जाएंगे बीबी 11 के विनर?

सट्टा बाजार में थमी सांसें

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक दिल्ली और एनसीआर में बिग बॉस 11 के विनर पर करोड़ों के वारे न्यारे हो रहे हैं. वैसे तो सट्टा बाजार आईपीएल से लेकर चुनावों तक हर बार बोली के लिए बदनाम रहता है लेकिन बिग बॉस की पॉपुलैरिटी को देखते हुए इस बार बुकीज ने यहां पर भी जमकर दांव लगाया है. एक अनुमान के मुताबिक यहां 250 से लेकर 1000 करोड़ रुपए तक की सट्टेबाजी की जा रही है. ये सिर्फ दिल्ली का आंकड़ा है इसमें अगर दूसरे बड़े शहरों के आंकड़े भी शामिल कर लिए जाएं तो फिर ये दस हजार करोड़ से भी ज्यादा बड़ा नंबर हो सकता है.

कुछ ऐसी लग रही है बोली

खबर के मुताबिक शिल्पा शिंदे का सट्टेबाजार में भाव 1.25 रुपए है. अगर आप एक रुपया शिल्पा के नाम पर लगाते हैं और वो जीत जाती हैं तो आपको एक रुपए के बदले 1.25 रुपए का प्रॉफिट होगा. हिना खान पर डेढ़ रुपए तो विकास गुप्ता का भाव दो रुपए है. पुनीश शर्मा पर लगाई गई बेट आपको तीन रुपए यानी तीन गुना फायदा करा सकती है.

जितना चांस उतना कम भाव

सट्टा बाजार में जिसका जितना ज्यादा जीतने का चांस होता है उसे उतना ही कम भाव मिलता है. अगर शिल्पा शिंदे पर 1.25 रुपए का भाव है तो मान लीजिए कि सट्टा बाजार के बुकीज के लगने लगा है, इस बार का विनर शिल्पा शिंदे हो सकती हैं.

बिग बॉस नहीं देखा फिर भी लगाया पैसा

ऐसे ढेरों लोग हैं जिन्होंने बिग बॉस 11 का एक भी एपिसोड पूरा नहीं देखा फिर भी वो सट्टा बाजार में पैसा लगा रहे हैं. इन लोगों के ये मानना है कि बिग बॉस के विनर के साथ शायद उन्हें भी कुछ पैसा कमाने का मौका मिल जाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi