S M L

Bigg Boss 11 : आकाश डडलानी या शिल्पा शिंदे कौन जाएगा सीक्रेट रूम में?

इस हफ्ते हर बार की तरह वोटिंग लाइन्स खुली ही नहीं है जिससे साफ हो गया है कि इस हफ्ते इन दोनों में से किसी एक को सीक्रेट रुम में भेजा जाएगा

Rajni Ashish Updated On: Dec 05, 2017 06:45 PM IST

0
Bigg Boss 11 : आकाश डडलानी या शिल्पा शिंदे कौन जाएगा सीक्रेट रूम में?

कलर्स के एंटरटेनमेंट और कॉन्ट्रोवर्सी से भरे 'बिग बॉस' के सीजन 11 में इस बार हर दिन दर्शकों को हर दिन एंटरटेनमेंट का फुल डोज देखने को मिल रहा है. जैसा कि आपको पता है कि बिग बॉस हाउस में नॉमिनेशंस की प्रक्रिया बड़ा उलटफेर हुआ है जिसके बाद अब तक बिग बॉस हाउस में जनता की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक के तौर पर दिखाई दे रही शिल्पा शिंदे को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया गया है.शिल्पा के साथ आकाश डडलानी भी इस बार घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं. कल हुए नॉमिनेशंस की प्रक्रिया के बाद शिल्पा और आकाश के फैंस उदास हो गए थे. लेकिन आज हम ऐसी खबर लेकर आये हैं जिससे इन दोनों बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाएगी.

आकाश डडलानी या शिल्पा शिंदे कौन जाएगा सीक्रेट रूम में?

आपको बता दें कि शिल्पा और आकाश नॉमिनेट तो हो गए हैं लेकिन इस बार बिग बॉस ने नॉमिनेशंस में एक बार फिर बड़ा ट्विस्ट दाल दिया है. दरअसल इस हफ्ते हर बार की तरह वोटिंग लाइन्स खुली ही नहीं है जिससे साफ हो गया है कि इस हफ्ते इन दोनों में से किसी एक को सीक्रेट रुम में भेजा जाएगा जिसकी काफी दिनों से चर्चा चल भी रही थी. अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि बिग बॉस शिल्पा और आकाश में से किसे सीक्रेट रूम में भेजते हैं. अगर शिल्पा सीक्रेट रूम में जाती हैं तो गेम और भी इंट्रेस्टिंग हो जाएगा क्योंकि घर वालों को एक तरफ ये झटका लगेगा कि शिल्पा जैसी स्ट्रांग कन्टेंडर घर से कैसे जा सकती है वहीं मन ही मन वो खुश भी होंगे कि शो जीतने की सबसे प्रबल दावेदार घर से बेघर हो गई. वहीं शिल्पा सीक्रेट रूम से सब पर निगरानी कर पाएंगी और सबके असली चेहरे देख पाएंगी और जब वो वापस घर में आएंगी तो बिग बॉस हाउस में खलबली मचा देंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi