S M L

बड़ा सवाल : आखिर कब भारत आएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर?

दुबई में साधारण परिस्थियों मेंं हुई मृत्यु के मामले में भी 2-3 दिन का वक्त लग जाता है, श्रीदेवी की मौत के मामले में तो अभी कई सवालों का जवाब आना है

Updated On: Feb 27, 2018 11:49 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
बड़ा सवाल : आखिर कब भारत आएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर?

श्रीदेवी की मौत को अब तीन दिन से ज्यादा हो चले हैं और सभी के मन में हर वक्त दो ही सवाल उठ रहे हैं.

नंबर 1- कैसे और कब हुई श्रीदेवी की मौत?

नंबर 2 - भारत कब आ पाएगा श्रीदेवी का शव?

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से इस बात का पता लग जाएगा कि कैसे और कब हुई थी उनकी मौत लेकिन उनका शव भारत कब आएगा इसके जवाब के लिए 2-3 दिन का इंतजार अभी और करना पड़ सकता है.

दुबई में भारत के राजदूत नवदीप सूरी के मुताबिक अगर किसी की मृत्यु दुबई में हो साधारण परिस्थितियों में हो जाती है तब भी उसके शव को भारत लाने में 2 से 3 दिन तक का वक्त लग जाता है.

लेकिन श्रीदेवी की मौत पर तो अब कई सवाल खड़े हो चुके हैं और खुद दुबई पुलिस इस बात का जवाब तलाश रही है कि वो बाथटब में कब और कैसे डूब गईं?

इसलिए दुबई पुलिस ने अपनी तरफ से केस दर्ज करके इस बारे में तहकीकात शुरू कर दी और जो डेथ सर्टिफिकेट जारी किया गया था उसमें इस बात की ओर इशारा किया गया था कि मामले की फिर से जांच की जाए.

ये बात भी पहले कही जा रही थी कि फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स को पहले उसे पोस्टमॉर्टम से संतोष नहीं था इसलिए उन्होंने दूसरे पोस्टमॉर्टम का आग्रह किया था लेकिन किसी वजह से दूसरे पोस्टमॉर्टम को टाल दिया गया.

मामला पब्लिक प्रॉसिक्यूट को दिए जाने से साफ है कि पुलिस को भी मौत की परिस्थितियों पर शक है. इसलिए वो पूरी जांच पड़ताल और जवाबों संतुष्ट होने के बाद ही मामले को क्लीन चिट देगी.

बोनी कपूर के बयान दर्ज होना बाकी हैं, होटल स्टाफ के बयान दर्ज होना बाकी हैं. इसमें 2-3 दिन का वक्त लग सकता है. इसलिए इंतजार की घड़ियां लंबी होना लाजमी है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi