S M L

Shocking : आयुष्मान खुराना से सारेआम एक महिला फैन ने मांगा उनका स्पर्म, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

आयुष्मान को अपने किसी क्रेजी फैन का सुनाया किस्सा जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे

Updated On: Sep 14, 2018 09:09 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : आयुष्मान खुराना से सारेआम एक महिला फैन ने मांगा उनका स्पर्म, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर फैशन डिजायनर अनाइता श्रॉफ अदजानिया का चैट शो लेकर सुर्खियों में हैं. आपको बता दें अनाइता के इस शो का नाम 'फीट अप विद द स्टार्स' है. जहां हाल ही में आयुष्मान खुराना पहुंचे थे. जहां अनाइता ने उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सवाल किए.

आयुष्मान खुराना के यहां आते ही अनाइता श्रॉफ ने  काफी कैंडिड और स्पष्ट सवाल पूछे थे. ऐसे में अनाइता श्रॉफ ने  आयुष्मान को अपने किसी क्रेजी फैन का किस्सा सुनाने को कहा. जिसके बाद आयुष्मान ने बड़ा ही चौंकाने वाला खुलासा किया. आयुष्मान अपनी पहली फिल्म विकी डोनर (2012) के रिलीज के कुछ ही समय बाद एक घटना बताते हुए कहा. फिल्म 'विक्की डोनर' रिलीज के बाद में अपनी मां के साथ एक मॉल में गया था. जिसके बाद वहां एक लड़की मेरे पास आई और कहती है कि 'मुझे आपके स्पर्म की जरूरत है. मेरी मां यह बात सुनकर काफी नाराज़ हुई थी.'

अपनी बात को आगे बढ़ाते  हुए आयुष्मान ने बताया कि "उस समय मेरी मां मेरे साथ थी इसीलिए मैं सिर्फ मुस्कुराकर फैन की बात को टाल गया. अगर मेरी मां उस समय मेरे साथ नहीं होती तो मैं उसे जरूर अपना स्पर्म दे देता''.

[ यह भी पढ़ें : Casting Couch : आयुष्मान खुराना ने सुनाया अपने साथ हुआ कास्टिंग काउच का किस्सा, हैरान हो जाएंगे आप ]

आयुष्मान बहुत जल्द श्रीराम राघवन की फिल्म अंधाधुन में नजर आएंगे. इस फिल्म में वो एक नेत्रहीन व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और राधिका आप्टे नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi