विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

द कपिल शर्मा शो में चंदन प्रभाकर 'चाय वाले' की वापसी!

सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर ने एक ही समय पर शो छोड़ा था

FP Staff Updated On: Jun 22, 2017 05:05 PM IST

0
द कपिल शर्मा शो में चंदन प्रभाकर 'चाय वाले' की वापसी!

कपिल शर्मा शो पिछले कुछ समय से विवादों और चर्चाओं से घिरा रहा है. कभी शो के स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े की वजह से, तो कभी सुनील ग्रोवर और कई टीम मेंबर के शो छोड़ने के कारण.

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक कपिल शर्मा शो में ‘चाय वाले’ का कैरेक्टर निभाने वाले चंदन प्रभाकर शो में वापसी करने वाले हैं.

सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर तीनों ने एक ही समय पर शो छोड़ा था. यह सब तब हुआ था जब सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच फ्लाइट में झगड़े की खबरें आई थीं. उस वक्त कपिल ने सुनील ग्रोवर की जूते से पिटाई की थी. चंदन और अली भी उसी फ्लाइट में मौजूद थे.

क्यों लौटे चंदन प्रभाकर?

वो वाकया इतना बदसूरत था कि इन तीनों के फिर से एकसाथ होने की उम्मीद भी नहीं की जा सकती थी. लेकिन अचानक चंदन के इस फैसले ने लोगों को चौंका दिया है.

कपिल के शो से जुड़े एक सोर्स ने बताया, 'चंदन अगर शो पर आ रहे हैं तो कुछ अच्छे के लिए आ रहे हैं. कपिल और उन्होंने उन यादों को दफन कर दिया है. पिछले कुछ समय में बहुत कुछ हुआ.'

उन्होंने आगे कहा, 'हम फिर भी खुश हैं कि शो की रेटिंग काफी नीचे चले जाने के बावजूद हम मैनेज करने में सफल रहे. हमारा काम लोगों को हंसाने का है. हमने अपने दूसरे शो में इस बात का पूरा ध्यान रखा है, जिसमें कृष्णा और अली शामिल होंगे. और हमें उम्मीद है कि अब दोनों शो अच्छा प्रदर्शन करेगी.'

हालांकि इस मामले पर अभी चंदन और कपिल दोनों में से किसी की कोई टिप्पणी नहीं आई है .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi