S M L

Buzz : यूपी पुलिस के रियल लाइफ 'सिंघम' नवनीत सिकेरा की जिंदगी पर बनेगी वेब सीरीज

रिपोर्ट के मुताबिक नवनीत सिकेरा की जिंदगी पर आधारित एक वेब सीरीज बनने जा रही है. एप्लायंस एंटरटेनमेंट नवनीत की इस बायोपिक को बनाने की तैयारी में हैं. बताया जा रहा है कि शो का प्रोडक्शन इन दिनों अपने शुरुआती चरणों में है

Updated On: Aug 11, 2018 03:16 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz : यूपी पुलिस के रियल लाइफ 'सिंघम' नवनीत सिकेरा की जिंदगी पर बनेगी वेब सीरीज

उत्तर प्रदेश के दबंग आईपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा रियल लाइफ सिंघम के नाम से मशहूर हैं. उत्तर प्रदेश में नवनीत के नाम से अपराधी थर थर कांपते हैं क्योंकि उन्हने उत्तर प्रदेश में अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए जाना जाता है. उनके नेतृत्व में कुख्यात माफिया डॉन रमेश कलिया को मार गिराया गया था. नवनीत को कई राष्ट्रिय और अंतराष्ट्रीय पुरुस्कारों से भी नवाजा गया है.

A post shared by Navniet Sekera (@navsekera) on

अब एबीपी की रिपोर्ट के मुताबिक नवनीत सिकेरा की जिंदगी पर आधारित एक वेब सीरीज बनने जा रही है. एप्लायंस एंटरटेनमेंट नवनीत की इस बायोपिक को बनाने की तैयारी में हैं. बताया जा रहा है कि शो का प्रोडक्शन इन दिनों अपने शुरुआती चरणों में है. शो के लिए एक प्रतिभाशाली अभिनेता की तलाश है जो इस दमदार कैरेक्टर के साथ न्याय कर सके. एक बार कास्टिंग हो जाने के बाद, शो जल्द ही कुछ महीनों के भीतर ऑनएयर किया जाएगा.

नवनीत की जिंदगी किसी बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म से कम नहीं रही है. उनके पिता एक किसान थे. एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा कि जब एक शिकायत दर्ज कराने के लिए यूपी पुलिस द्वारा उनके पिता को तंग किया गया था, उसी दिन उन्होंने पुलिस अधिकारी बनने का फैसला किया था. नवनीत सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय नाम हैं. यूट्यूब पर उनके कई वीडियो हैं जिसमें वो युवाओं का मोटिवेशनल बातें बताकर उन्हें सही राह पर चलने की प्रेरणा देते हैं. नवनीत को फिटनेस फ्रीक के तौर पर भी जाना जाता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi