S M L

Sad : श्रीदेवी के चले जाने से टीवी स्टार्स हुए गमजदा, जताया शोक

लीजेंडरी स्टार श्रीदेवी के अचानक चले जाने से बॉलीवुड के साथ पूरी टीवी इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है

Rajni Ashish Updated On: Feb 26, 2018 09:07 AM IST

0
Sad : श्रीदेवी के चले जाने से टीवी स्टार्स हुए गमजदा, जताया शोक

लीजेंडरी स्टार श्रीदेवी के अचानक चले जाने से बॉलीवुड के साथ पूरी टीवी इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है.टीवी स्टार्स ने खूबसूरती की मल्लिका और अद्भुत एक्टिंग की जानकार श्रीदेवी की मृत्यु पर शोक जताया है.

923cb610e506285f83bc5ff03cd13e16

मृणाल जैन: श्रीदेवी की अचानक मृत्यु की खबर से मैं बेहद दुखी हूं. मेरा एक इवेंट है लेकिन मैं उस पर फोकस नहीं कर पा रहा हूं. उनकी फिल्म 'चांदनी' मेरी पसंदीदा फिल्म है. उनकी मृत्यु से मुझे एहसास हो जाता है कि जीवन बहुत अप्रत्याशित है और इसे हर दिन पूरी तरह से जीना चाहिए.

Ssharad Malhotraa brand new pic

शरद मल्होत्रा: मैं हैरान हूं. मुझे उनकी 'मॉम', 'इंग्लिश विंग्लिश', 'चालबाज' और कई अन्य फिल्में बेहद पसंद है. उनकी अचानक मृत्यु ने मुझे जीवन के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है.

arjun-bijlani

अर्जुन बिजलानी: सुपरस्टार श्रीदेवी की अचानक मौत की खबर सुनकर में शॉक्ड हूं. उनकी फिल्मों में से, 'चालबाज' और 'मॉम' मुझे बेहद पसंद हैं. मेरा मानना है कि हर किसी को वर्तमान पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि कल का क्या भरोसा?

Jasmin Bhasin (8)

जैस्मीन भसीन: श्रीदेवी एक लिविंग लीजेंड थीं. वो हमने बहुत जल्दी छोड़कर चली गईं. लेकिन वो अपनी फिल्मों के माध्यम से हमेशा जीवित रहेगी. मुझे उनकी 'मॉम', 'इंग्लिश-विंग्लिश' और 'चांदनी' बेहद पसंद हैं.

_0aaf6ebe-3497-11e7-9993-2f2d999294f7

शशांक व्यास: जीवन बहुत अप्रत्याशित है, आज कोई यहां हमारे बीच है और कब वो हमें छोड़कर चले जाएं, इसका कोई भरोसा नहीं है. मैंने उनका एक विवाह समारोह में आखिरी वीडियो देखा जिसमें वो बेहद शानदार लग रही थीं. मुझे 'नागिन' में उनकी आंखें, 'चांदनी' में उनकी साड़ी, 'सदमा' में उनकी मासूमियत और 'चालबाज' में उनकी ऊर्जा बेहद पसंद आई थी.

shivin-narang

शिविर नारंग: जब मैंने खबर देखी तो मुझे विश्वास नहीं हो सका कि यह वास्तव में हुआ है. मैं अभी भी चाहता हूं कि यह सच नहीं हो, वो बहुत जल्दी चली गई. मेरी संवेदना उनके परिवार और प्रियजनों के साथ है. उनका इस तरह चले जाना हमारे उद्योग और देश के लिए एक बड़ा नुकसान है. वह एक किंवदंती हैं. निर्देशक युवा अभिनेताओं को उनके उदाहरण देते हैं. चाहे उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चलें या ना चलें, उन फिल्मों में श्रीदेवी जी की भूमिका में हमेशा शानदार रही हैं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.

 

Mohammad-Nazim-new-500x754

मोहम्मद नाजीम: वह एक अभिनेत्री के रूप में सुंदर और परिपूर्ण थीं. मुझे विश्वास नहीं है कि वो अब हमारे बीच नहीं है. उनकी मृत्यु की खबर ने मुझे अंदर तक हिला कर रख दिया है. उनकी फिल्मों में से, 'चालबाज' और 'मॉम' मुझे बेहद पसंद हैं. वो हमेशा अपनी फिल्मों के माध्यम से हमारे बीच जिन्दा रहेंगी.

 

article-201738810491238952000

दलजीत कौर: 'सदमा', 'चांदनी','मिस्टर इंडिया' इतनी सारी श्रीदेवी की बेहतरीन फिल्में हैं, कि उनमें से किसी एक को चुनना मुश्किल है. मुझे अभी भी उनकी मृत्यु की खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है और मैं सदमे में हूं. उन्होंने मुझे प्रेरित किया है और मुझे लगता है कि हर युवा को उन्होंने अपनी कला के द्वारा प्रेरित किया है. वह एक सच्ची लीजेंड और सुपरस्टार थीं. वह एक शानदार मां थी और एक अद्भुत कलाकार. मुझे नहीं लगता कि उनकी इस अचानक मृत्यु से हम लोग कभी उबर पाएंगे. 54 साल की आयु इस दुनिया को छोड़ चले की कोई आयु नहीं होती. मैं प्रार्थना करती हूं कि उनके परिवार को इस कठिन समय से बाहर निकलने की ताकत मिले.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi