विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

राम रहीम की फिल्म चाहे जैसी हो, उनका प्रमोशनल वीडियो मजेदार है

राम रहीम प्रवचन देने से लेकर सिंगिंग, एक्टिंग और कॉमेडी सब कुछ कर रहे हैं.

FP Staff Updated On: May 11, 2017 11:33 AM IST

0
राम रहीम की फिल्म चाहे जैसी हो, उनका प्रमोशनल वीडियो मजेदार है

आज कल बाबाओं को डांस करते, गाना गाते और मौज मस्ती करते देखना कोई दुर्लभ दृश्य देखने जैसा नहीं रह गया है. वो दिन लद गए जब बाबा सिर्फ भगवान की भक्ति में लीन नजर आते थे. बाबाओं की फैन फॉलोविंग आज के समय में बाहुबली, शाहरुख खान और सलमान खान से कहीं से कम नहीं रह गई है.

उदाहरण के तौर पर हम डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह इंसान को ही ले सकते हैं. राम रहीम प्रवचन देने से लेकर सिंगिंग, एक्टिंग और कॉमेडी सब कुछ कर रहे हैं. हाल ही में उनकी दो फिल्में रिलीज हुई थी मैसेंजर ऑफ गॉड, एमएसजी 2. बाबा के समर्थकों ने दावा किया था कि फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है. ये दोनों फिल्में सीरियस एक्शन मूवी थीं. लेकिन लोगों को ये फिल्म एक्शन से ज्यादा कॉमेडी लगी.

फिल्म में बाबा के एक्शन सीन्स देख लोगों का हंसते-हंसते पेट दर्द हो गया. इसी के चलते लग रहा है अब बाबा कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं. राम रहीम की अपकमिंग फिल्म का नाम 'जट्टू इंजीनियर' है. फिल्म में राम रहीम कॉमेडी करते नजर आएंगे. हालांकि सोचने वाली बात ये है कि जब बाबा की एक्शन फिल्म लोगों को कॉमेडी जैसी लगी तो फिर कॉमेडी फिल्म देख लोगों का क्या हाल होगा.

बाबा राम रहीम ने जट्टू इंजीनियर के लिए सोशल मीडिया पर एक प्रमोशनल वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देख लोगों की हंसी नहीं रुक पा रही है. अब बाबा कैसी भी एक्टिंग करें, लेकिन ये बात तो तय है कि उनको कॉमेडी करते देख आप लोट-पोट जरूर हो जाएंगे. देखें जट्टू इंजीनियर को लेकर क्या कहना है बाबा का...

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi