विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

मुंबई में खुला विवेक ओबेरॉय का वैलनेस सेंटर, देंगे वर्ल्ड क्लास ट्रीटमेंट

मुंबई के बाद ये वैलनेस सेंटर देशभर में शुरू किए जाएंगे

Akash Jaiswal Updated On: Aug 08, 2017 01:37 PM IST

0
मुंबई में खुला विवेक ओबेरॉय का वैलनेस सेंटर, देंगे वर्ल्ड क्लास ट्रीटमेंट

अमेरिका की जानीमानी वैलनेस सेंटर स्काईलिमिट ने मुंबई के कफ परेड  में अपना पहला क्लिनिक शुरू किया. इस वेंचर में विवेक ओबेरॉय भी एक मुख्य स्टैक होल्डर हैं.

अपनी इस नई शुरुआत के बारे में विवेक ने कहा, “मुझे खुशी है कि मैं स्काईलिमिट का एक हिसा हूं. यह एक प्रगति के पथ पर चलने वाली है कंपनी है जो स्वस्थ सुधार का अलग तरीका अपनाती है. यह ट्रीटमेंट की दुनिया में एक नया बदलाव है जो दर्द को कम करके स्वास्थभरी रिकवरी की अनुभूति कराता हैं.”

बताया जा रहा है कि स्काईलिमिट अपनी बेस्ट मेडिकल टेक्नोलॉजी के लिए जानीजाती हैं. अगले तीन सालों में देश भर में ऐसा 150 सेंटर शुरू करने का प्रयास किया जा रहा हैं जिसके लिए करीब 500 करोड़ रूपए का निवेश किया जाएगा.

Vivek Oberoi Mr haresh mehta

इस वैलनेस सेंटर के लांच पर इसके फाउंडर हरेश मेहता ने कहा की उन्होंने प्रण लिया था की अमेरिका में अपनी सफलता के बाद वो ये सारी सुविधाएं भारत लेकर आएंगे. उन्होंने कहा, “ये मेरा एक मिशन है कि मैं भारत के करीब 200 मिलियन मिडिल क्लास लोगों की सेहत और जिंदगी को बेहतर बनाऊं. मैंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ये वादा किया था और स्काईलिमिट मेरी इसी कोशिश का जवाब है.”

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi