S M L

एसिड अटैक पीड़िता ललिता की शादी में पहुंचे विवेक

ललिता बंसी असली हीरो है, वो कई एसिड अटैक पीड़ितों के लिए प्रेरणास्त्रोत है

Updated On: May 24, 2017 10:53 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
एसिड अटैक पीड़िता ललिता की शादी में पहुंचे विवेक

फिल्म अभिनेता विवेक ओबेरॉय एसिड अटैक पीड़िता ललिता बंसी की शादी में पहुंचे और नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दीं. विवेक ललिता को बहन मानते हैं.

विवेक ओबेरॉय अपने बड़े दिल के लिए दाने जाते हैं. सामाजिक मामलों में वो बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं. विवेक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शादी की कस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि ‘मेरी छोटी बहन ललिता बंसी की शानदार लव स्टोरी. एक एसिड अटैक पीड़ित खास इंसान रवि शंकर के साथ आज शादी है. ललिता असली हीरो है क्योंकि उन्होंने एक हजार एसिड अटैक पीड़ित को साबित किया है कि ये फुल स्टॉप नहीं है बल्कि सिर्फ कॉमा है. जीवन में कई संभावना है’.

ललिता को अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने रहने के लिए एक घर दिया है. साथ ही भविष्य में होने वाले ऑपरेशन का खर्च उठाने का वादा किया है.

इससे पहले भी विवेक ऐसा लोगों के लिए करते रहे हैं. कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि विवेक ओबेरॉय की कंपनी कर्म इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड सीआरपीएफ जवानों के परिवारों को 25 फ्लैट देगी. ये फ्लैट महाराष्ट्र के ठाणे में दिए जाएंगे. रिपोर्टों के मुताबिक विवेक के संगठन ने जवानों के लिए पत्र लिखते हुए देश के अल-अलग हिस्सों में लड़ते हुए देश के लिए जान देने वाले शहीदों के परिजनों को फ्लैट देने की घोषणा की थी.

जल्द ही विवेक फिर से फिल्मों में वापसी करते दिखाई देंगे. विवेक ओबेरॉय, रितेश देशमुख के साथ बैंक चोर में नजर आएंगे. बैंक चोर सिनेमाघरों में 16 जून को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi