S M L

Buzz : ऋतिक कॉन्ट्रोवर्सी पर कंगना को मिला इस जाने माने फिल्ममेकर का साथ

ऋतिक कॉन्ट्रोवर्सी पर बोले विशाल भारद्वाज, 'कंगना के लिए मुश्किल वक्त था वो'

Updated On: Sep 14, 2017 07:12 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz : ऋतिक कॉन्ट्रोवर्सी पर कंगना को मिला इस जाने माने फिल्ममेकर का साथ

आजकल कोई बॉलीवुड स्टार कोई सबसे ज्यादा चर्चा में है तो वो कंगना रनौत हैं. वैसे तो आप जान ही चुके हैं फिर भी बता दें कि कंगना ने कुछ ही दिनों पहले अपने एक विस्फोटक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन के साथ अपने रिलेशन पर खुलासा करते हुए कई बड़े इल्जाम लगाए थे. अब इस पूरे विवाद पर मशहूर निर्माता-निर्देशक विशाल भारद्वाज ने कंगना का साथ देते हुए प्रतिक्रिया दी है. आपको बता दें कि जिस वक्त कंगना और ऋतिक के बीच इमेल्स को लेकर विवाद चल रहा था उस वक्त वो विशाल भरद्वाज की फिल्म 'रंगून'की शूटिंग कर रही थी. अब कंगना के उस वक्त के कंडीशन पर बात करते हुए विशाल का कहना है कि वो वक्त कंगना के लिए काफी मुश्किल था, जब उनके और ऋतिक के बीच पास्ट रिलेशन को लेकर तनातनी होनी शुरू हो गई थी.

kangna Hrithik

विशाल ने कंगना की खूब तारीफ की

Vishal Bhardwaj

हाल ही में एक किताब की रिलीज के मौके पर विशाल भारद्वाज पहुंचे थे. यहां उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि जिस वक्त ऋतिक और कंगना के बीच विवाद चल रहा था, तब कंगना उनके साथ 'रंगून' फिल्म कर रही थीं. हर दिन ही कंगना और ऋतिक को लेकर तरह तरह की खबरें मीडिया में आ रही थीं. इतनी परेशानियों के बाद भी कंगना रोज शूट पर आती थीं. वह एक बार कैमरे के सामने आतीं, तो पूरी तरह कैरेक्टर में ढल जाती थीं. उन्होंने एक भी दिन शूट कैंसल करने के लिए नहीं कहा.

kangana with hrithik

विशाल ने कंगना के बारे में आगे बात करते हुए उनके पेशेवर रव्वैये की खूब तारीफ की. विशाल ने आगे कहा "उन्होंने 'रंगून' के दौरान हमें ये अहसास नहीं होने दिया कि वो निजी जिंदगी में कितनी कठिन दौर से गुजर रही हैं. विशाल ने ये भी कहा कि उनकी जगह कोई और कलाकार होता, तो शायद उन्हें फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ जाती".

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi