S M L

विशाल 28 सितंबर को फोड़ने वाले हैं बॉलीवुड में ‘पटाखा’, सुनील ग्रोवर देंगे साथ

ये फिल्म चरण सिंह पथिक की लघु कथा पर आधारित है, जिसकी कहानी दो बहनों के इर्द-गिर्द घूमती है

Updated On: Jun 25, 2018 10:59 AM IST

Arbind Verma

0
विशाल 28 सितंबर को फोड़ने वाले हैं बॉलीवुड में ‘पटाखा’, सुनील ग्रोवर देंगे साथ

विशाल भारद्वाज अपनी अगली फिल्म ‘पटाखा’ सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान को लेकर बनाने जा रहे हैं. ये एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म होगी जिसे 28 सिंतबर को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी अहम किरदान निभाते हुए नजर आएंगे.

28 सितंबर को रिलीज होगी पटाखा

विशाल भारद्वाज की अफकमिंग फिल्म ‘पटाखा’ 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा, राधिका मदान और सुनील ग्रोवर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. ये फिल्म चरण सिंह पथिक की लघु कथा पर आधारित है, जिसकी कहानी दो बहनों के इर्द-गिर्द घूमती है बड़की और छुटकी जो राजस्थान के एक छोटे से गांव में ही बड़ी होती हैं लेकिन आपस में किसी बात को लेकर झगड़ जाती हैं पर शादी के बाद दोनों अलग-अलग रहना शुरू करती हैं, जिसके बाद उन्हें ये अहसास होता है कि वो एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकतीं. इस फिल्म में कई हंसी वाले मोमेंट्ज हैं जो समय-समय पर लोगों को गुदगुदाएंगे. इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है. केवल 12 दिनों की शूटिंग और है जो कि माउंट आबू में 29 जून से शूट की जाएगी.

सरप्राइज देने वाले हैं विशाल

नेशनल अवॉर्ड विजेता फिल्म निर्माता इस फिल्म के जरिए लोगों को एक बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं. विशाल ने कहा कि, ‘हम पहले से जानते थे कि सान्या मल्होत्रा और राधिका बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं. जब हम एक फाइट सीन को शूट कर रहे थे तो दोनों ने हकीककत में एक-दूसरे को मारा लेकिन शॉट खत्म होने के बाद उन्होंने पूछा कि लगी तो नहीं. एक डायरेक्टर होने के नाते नए कलाकारों को लेकर फिल्म बनाने में एक लिबर्टी रहती है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi