live
S M L

Wedding party: आज मुंबई के सेंट रिजिस में होगी विरुष्का की पार्टी, तमाम बड़ी हस्तियां होंगी मौजूद

विराट और अनुष्का का रिसेप्शन सेंट रिजिस के एस्टर बॉलरुम में ऑर्गेनाइज किया जा रहा है. इसकी क्षमता 300 मेहमानों के बेहतरीन आयोजन की है, जो इस होटल के 9वें फ्लोर पर है

Updated On: Dec 26, 2017 07:25 PM IST

Arbind Verma

0
Wedding party: आज मुंबई के सेंट रिजिस में होगी विरुष्का की पार्टी, तमाम बड़ी हस्तियां होंगी मौजूद

आज भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की क्वीन अनुष्का शर्मा का दूसरा ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई में है. मुंबई के सेंट रिजिस होटल में पार्टी की जाएगी. दोनों ने 11 तारीख को इटली के टस्कनी में शादी की थी.

शादी के बाद दोनों ने अपना हनीमून फिनलैंड में मनाया. जिसके बाद दिल्ली के ताज होटल में पहला ग्रैंड रिसेप्शन किया जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी शिरकत की थी. इस माहौल को थोड़ा और खुशनुमा बनाने के लिए पंजाबी सिंगर गुरदास मान भी मौजूद रहे. दिल्ली की इस पार्टी में क्रिकेट के साथी खिलाड़ी सुरेश रैना, गौतम गंभीर और शिखर धवन अपनी पत्नियों संग मौजूद रहे.

अब आज सेंट रिजिस होटल में ग्रैंड इवेंट होने वाला है क्योंकि इस पार्टी में क्रिकेट के दिग्गजों के अलावा बॉलीवुड और बिजनेसमैन की बड़ी हस्तियों के मौजूद होने की उम्मीद है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, विराट और अनुष्का का रिसेप्शन सेंट रिजिस के एस्टर बॉलरुम में ऑर्गेनाइज किया जा रहा है. इसकी क्षमता 300 मेहमानों के बेहतरीन आयोजन की है, जो इस होटल के 9वें फ्लोर पर है.

आज का रिसेप्शन बहुत ही खास और शानदार होने वाला है. क्योंकि दिल्ली के रिसेप्शन के दौरान टीम इंडिया श्रीलंका के साथ सीरीज खेलने में व्यस्त थी तो ऐसे में उन सब लोगों का विरुष्का की पार्टी में होना किसी बड़े धमाल से कम नहीं होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi