S M L

वर्जिन वूमन डायरीज सीजन 2 में नजर आएगा रिश्तों का नया ताना-बाना, पढ़ें

पहले सीजन की अपार सफलता के बाद अब निर्देशक कबीर सदानंद वर्जिन वूमन डायरीज सीजन 2 के साथ हाजिर है

Updated On: Feb 26, 2019 01:29 PM IST

Ankur Tripathi

0
वर्जिन वूमन डायरीज सीजन 2 में नजर आएगा रिश्तों का नया ताना-बाना, पढ़ें

पहले सीजन की अपार सफलता के बाद अब निर्देशक कबीर सदानंद वर्जिन वूमन डायरीज सीजन 2 के साथ हाजिर है. 48 मिलियन व्यूज के साथ शो का पहला सीजन ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था. शो के पहले सीजन में एक 18 साल की लड़की की वर्जिन नहीं रहने की कोशिशों को बढ़िया ढंग से दर्शाया गया था तो वहीं इस शो के दूसरे सीजन में रिश्तों के बदलते मायनों की कहानी पर ध्यान केंद्रित किया गया है जो कहानी को आगे ले जाएगी. दूसरे सीजन का निर्माण फ्रोग्स अनलिमिटेड ने लहरें नेटवर्क्स के साथ मिलकर किया है. नये ऑडियंस को लुभाने के लिए इस ताजा सीजन में क्लीन ह्यूमर, ड्रामा और सस्पेंस को खासी तवज्जो दी गयी है.

कबीर सदानंद कहते हैं, "शुरू से ही हम इस बात को लेकर बेहद आश्वस्त थे कि हमें बढ़िया किस्म के कंटेट और ऑनलाइन स्पेस के लिए रचानत्मक कंटेट में निवेश करना है. इस शो का पहला सीजन बेहद कामयाब साबित हुआ तो वहीं इसका अगला सीजन इस शो को एक नयी बुलंदी तक ले जाएगा. इन कहानियों में ह्यूमर के साथ साथ काफी ड्रामा और ट्विस्ट भी देखने को मिलेगा. गौरतलब है कि इस वेब सीरिज को 4k पर शूट किया गया है, मगर ये दुनिया की पहली ऐसी सीरीज है जिसे वर्टिकल और लैंडस्केप फॉर्मेट दोनों में भी शूट किया गया है.

[ यह भी पढ़ें: GGBB: फिर से बच्चों को हंसाने और गुदगुदाने आ रही है गोपी गवैया बाघा बजैया की कहानी, पढ़ें ]

सीरीज के वर्टिकल वर्ज़न का एक्सक्लूसिव प्रीमियर लहरें ऐप पर बीते रोज (26 फरवरी) को हो गया है. इसका लैंडस्केप वर्जन जल्द ही लहरें और फ्रोग्स लहरें के फेसबुक पेज, यू ट्यूब और चैनल पर डिफर्ड रिलीज के तौर पर दर्शकों के सामने होगा. वर्जिन वूमेन डायरी सीजन 2 में अर्चिता अग्रवाल, धीरज तोतलानी, निशांत शांडिल्य, मृदांजलि रावल, अमित बहल, आरजे ग्लेन और सुमांतो रॉय अभिनय करते हुए नज़र आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi