S M L

'द कपिल शर्मा शो' में 'बेफिक्रे' अंदाज में वीरेंद्र सहवाग

वीरू ने कपिल के सामने टीम इंडिया और क्रिकेट के कई राज खोले

Updated On: Dec 12, 2016 07:37 AM IST

Manish Kumar Manish Kumar

0
'द कपिल शर्मा शो' में 'बेफिक्रे' अंदाज में वीरेंद्र सहवाग

क्या हो जब पॉपुलर कॉमेडी शो में विस्फोटक बल्लेबाज और मशहूर कॉमेडियन का आमना-सामना हो? जाहिर सी बात है दर्शकों का दोगुना मनोरंजन होता है.

ऐसा ही हुआ जब टीम इंडिया के पूर्व और धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में गेस्ट बनकर पहुंचे.

'पाकिस्तान की टीम गाली-गलौच करने वाली'

काफी समय बाद कपिल शर्मा के शो में टीम इंडिया का कोई पूर्व क्रिकेटर आया था.

कपिल ने सहवाग से क्रिकेट और टीम इंडिया से जुड़े कई सवाल पूछे. जैसे कौन सी टीम सबसे ज्यादा पार्टी करती है? कौन सी टीम सबसे अलग-थलग रहती है? कपिल ने वीरू से यहां तक पूछ डाला कि कौन सी टीम सबसे ज्यादा गाली-गलौच करती है? जवाब में वीरु ने पाकिस्तान का नाम लिया. सहवाग ने ऑस्ट्रेलियन टीम को सबसे ज्यादा लड़कियां घूरने वाली टीम बताया. जबकि, इंग्लैंड की टीम को उन्होंने सबसे ज्यादा गंदगी पसंद बताया.

कपिल के 'कौन सी क्रिकेट टीम सबसे अमीर है' के सवाल पर वीरु फटाक से बोल उठे.. टीम इंडिया.

'भूत, प्रेत और अच्छी बीवी है दिमाग का वहम'

कपिल की वीरू से सवाल-जवाब का दर्शक काफी मजा ले रहे थे. सहवाग के हर जवाब पर वो तालियां पीट रहे थे.

एक दर्शक ने अच्छी बीवी पाने का फॉर्मूला पूछा, तो सहवाग ने फ्रंट फुट पर जाकर छक्का लगाया. उन्होंने कहा, 'भूत, प्रेत और अच्छी बीवी महज एक वहम है. इसका हकीकत से कोई लेना-देना नहीं.' वीरु का जवाब सुनकर वहां मौजूद लोग हंस पड़े.

'मुल्तान के सुल्तान' के नाम से जाने जाने वाले सहवाग ने कपिल के शो में टीम इंडिया के बारे में जानकारियां शेयर की. वीरू ने बताया ‘मिस्टर डिपेंडेबल’ के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ ऑन और ऑफ द फील्ड भी उतने ही गंभीर रहते थे. और 'वेरी वेरी स्पेशल' वीवीएस लक्ष्मण पूजा-पाठ में काफी यकीन रखते हैं.

सचिन तेंदुलकर 'खामोश' कर देते थे

‘मास्टर ब्लास्टर’ सचिन तेंदुलकर को अपना गुरु और आदर्श मानने वाले वीरू ने खुलासा किया कि ‘सचिन सर, उन्हें ‘खामोश’ रखने के लिए हमेशा उन्हें केला खाने को देते थे’

सहवाग ने अपने प्रैक्टिस के दिनों के संघर्ष को भी सबके साथ शेयर किया. उन्होंने बताया कैसे हर दिन वो अपने घर, दिल्ली के नजफगढ़ से पहले आशीष नेहरा के घर दिल्ली कैंट जाते थे. और वहां से दोनों स्कूटर पर बैठकर प्रैक्टिस करने जाते थे.

सहवाग से उनकी एक फैन ने स्टेज पर आकर उनके साथ डांस करने की गुजारिश की. तो अपने जबरदस्त स्ट्रोक से विरोधी गेंदबाजों के छक्के छुड़ा देने वाले सहवाग कुछ पलों के लिए शरमा गए. लेकिन फिर अपनी फैन की इच्छा पूरी करते हुए उनके साथ गाने पर कदमताल मिलाया.

सहवाग ने कपिल को बताया कि उनके दोनों बेटे ‘द कपिल शर्मा शो‘ को काफी पसंद करते हैं और उसे देखना इंज्वॉय करते हैं. इसपर कपिल ने वीरु के दोनों बच्चों, वेदांत और आर्यवीर को कैमरे पर ही ढेर सारा प्यार और थैंक्स बोला.

सहवाग ने आखिर में कपिल की टीम के 'डॉ. मशहूर गुलाटी' और 'चायवाला चंदू' के साथ स्टेज पर बेफिक्रे अंदाज में क्रिकेट खेलकर सबका खूब मनोरंजन किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi