S M L

फैमली प्लानिंग पर खुलकर बोले विराट, होने वाले बच्चों को लेकर हैं बेहद प्रॉटेक्टिव

विराट नहीं चाहते हैं कि उनका सेलेब्रिटी स्टेटस उनके बच्चों पर कभी भी हावी हो

Akash Jaiswal Updated On: May 23, 2018 07:03 PM IST

0
फैमली प्लानिंग पर खुलकर बोले विराट, होने वाले बच्चों को लेकर हैं बेहद प्रॉटेक्टिव

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से 11 दिसंबर, 2017 को इटली में शादी की. शादी के बाद जबसे ये हनीमून से लौटे हैं, दोनों ही अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने में जुट गए हैं. विराट ने अब रिवील किया है कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर प्लानिंग कर रहे हैं और ये उनके लिए काफी स्पेशल है.

ईएसपीएन चैनल से बातचीत में विराट ने कहा, “जब मेरे बच्चे होंगे तो मैं इस बात का ध्यान रखूंगा कि मैं इन्हें समय दे पाऊं. ये बात मैंने अभी से समझ ली है और ये चीज मेरे दिल के बेहद करीब है. मैं नहीं चाहता कि मेरे करियर का कोई भी हिस्सा मेरे घर में आए. ना ही मेरी ट्रोफीज और ना ही मेरी कोई भी सफलता. जब मेरे बच्चे बड़े हो रहे होंगे तब मैं नहीं चाहूंगा कि इनमें से कोई भी चीज मेरे साथ रहे.”

आगे विराट ने कहा, “किसी भी बच्चे के लिए एक सेलेब्रिटी मां-बाप की छत्रछाया में पलना थोड़ा चुनौतीपूर्ण जरूर होगा और जाने अनजाने में इनपर भी कई तरह के अनचाहे प्रेशर होंगे.”

बात करें विराट और अनुष्का के रिलेशनशिप की तो इसमें कोई दोराय नहीं कि विराट अनुष्का को काफी हद तक एडमायर करते हैं. अनुष्का के बारे में बात करते हुए विराट ने कहा, “वो जिंदगी में हमेशा सही फैसले लेती हैं. वो पूरी तरह से मेरी ताकत हैं और मुझे हमेशा सकारात्मक रखती हैं. आपको भी अपने लाइफपार्टनर में यही चीजें चाहिए होंगी. इसलिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं.”

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi