S M L

अनुष्का-विराट: शादी पक्की, 1 जनवरी को सगाई की खबर

एक जनवरी को होगी सगाई, हिस्सा लेने देहरादून पहुंचे अमिताभ सहित कई दिग्गज

Updated On: Dec 30, 2016 08:11 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
अनुष्का-विराट: शादी पक्की, 1 जनवरी को सगाई की खबर

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के फैन्स के लिए खुशखबरी. प्रदेश18 ने इस खबर पर मुहर लगा दी है कि अनुष्का-विराट की 1 जनवरी को सगाई होने जा रही है. उत्तराखंड के नरेन्द्र नगर के होटल आनंदा में दोनों की सगाई की तैयारियां चल रही हैं.

इस सगाई के लिए फिल्मी दुनिया की मशहूर हस्तियों का पहुंचना शुरू हो गया है. अमिताभ बच्चन, जया बच्चन के साथ अनिल अंबानी भी इस सगाई में शिरकत करने देहरादून पहुंच गए हैं. अनुष्का-विराट के देहरादून पहुंचने की तस्वीरें दो दिन पहले मीडिया में आई थीं.

Amitabh in dehradoon

कई दिग्गज क्रिकेटर्स के भी यहां पहुंचने की उम्मीद की जा रही है. अनुष्का और विराट दोनों के परिवार होटल आनंदा में पहले से ही मौजूद हैं और मीडिया को इस समारोह से दूर रखने की कोशिश की जा रही है.

अनंतबाबा की शिष्या हैं अनुष्का

अनुष्का शर्मा अनंतबाबा की शिष्या हैं. वो कई बार पूजापाठ के लिए हरिद्वार के पास गुपचुप तरीके से आती हैं और कई दिन रुककर भी जाती हैं. विराट के लिए भी अनुष्का ने यहां कई बार अनुष्ठान कराए हैं. उत्तराखंड से दोनों का गहरा लगाव है. वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत के लिए अनुष्का ने यहां पूजा की थी.

virat-anushka

विराट-अनुष्का देहरादून एयपोर्ट पर

पहले आई थीं ब्रेकअप की खबरें

विराट-अनुष्का के बीच ब्रेकअप की खबरें भी पिछले करीब डेढ़ साल पहले सतह पर आईं थी. उस वक्त दोनों के बारे में मीडिया में खूब छपा कि इनका ब्रेकअप हो चुका है. विराट की खराब परफॉर्मेंस के लिए अनुष्का का सोशल मीडिया ट्रायल हो चुका है. विराट को मीडिया में आकर सफाई देनी पड़ी थी कि अनुष्का के लिए लोग कुछ भी ना कहें. बाद में दोनों के बीच की गलतफहमियां दूर हुईं और ये कपल फिर से करीब आ गया. अब दोनों की सगाई की खबर इनके फैंस के लिए किसी मुंहमांगी मुराद से कम नहीं है.

करियर है टॉप पर

विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया अपनी जीत का परचम लहरा रही है. इंग्लैंड की टीम को टेस्ट सीरीज में बुरी तरह हराकर अभी उनके देश वापस भेजा है. इस जीत में कप्तान विराट कोहली की अहम भूमिका रही है. अनुष्का शर्मा की पिछली फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ आई थी जिसमें वो रणबीर कपूर के अपोजिट थीं. उनकी अगली फिल्म शाहरुख़ ख़ान के साथ आने वाली है जिसे इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है. सलमान खान के साथ ‘सुल्तान’ में और आमिर खान के साथ ‘पीके’ में काम करके अनुष्का ने सफलता की नई ऊंचाई को छुआ है.

साभार: प्रदेश18

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi