S M L

Shocking: शादी होते ही अनुष्का ने सिखाई विराट को बचत करने की आदत

इस तस्वीर की वजह से दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. इस तस्वीर पर लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं

Updated On: Jan 02, 2018 07:16 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: शादी होते ही अनुष्का ने सिखाई विराट को बचत करने की आदत
Loading...

खूब की कमाई लेकिन लगता है उससे कहीं ज्यादा खर्च हो गए. थोड़े ही पैसे बच गए हैं विरुष्का के पास ऐसा हम कह नहीं रहे बल्कि ऐसा दिखाई दे रहा है. लाखों के कपड़ों में शादी की लेकिन अब 50% सेल चल रही दुकान से कपड़े खरीद रहे हैं ये दोनों. समझे नहीं! भई विरुष्का और कौन. आप भले ही हमारी बातों पर यकीन न करें लेकिन है तो ये सच ही. कोई भी इस तस्वीर को देखकर ये अंदाजा लगा सकता है कि शादी में सारे पैसे खर्च हो गए इसीलिए सेल के कपड़ों से ही काम चलाना पड़ रहा है विरुष्का को. जी हां, विरुष्का इन दिनों साउथ अफ्रीका में अपना सेकंड हनीमून मना रहे हैं. वहीं की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जहां की एक सेल वाली दुकान के सामने विराट और अनुष्का खड़े दिखाई देर रहे हैं. यहां 50% की सेल लगी हुई है और 200 रुपये में सामान मिल रहा है.

इस तस्वीर पर उनके फैंस भी चुटकी लेते नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि शादी में दोनों ने करोड़ों रुपये बहा दिए. इसलिए अब सेल के कपड़े पहनने की नौबत आ गई है. जबकि दोनों की कुल कमाई 600 करोड़ रुपये है.

इस तस्वीर की वजह से दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. इस तस्वीर पर लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, विराट और अनुष्का साउथ अफ्रीका में शुरु होने जा रहे टी 20 मैचों के लिए केप टाउन में हैं. हालांकि, अनुष्का सीरीज शुरु होने से पहले ही वहां से भारत लौट आएंगी क्योंकि उन्हें आनंद एल रॉय के साथ एक फिल्म शुरु करनी है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi