S M L

Shocking: क्या कपिल शर्मा को रिप्लेस करने वाले हैं कॉमेडियन वीर दास?

कपिल के शो को चैनल कॉमेडी सर्कस या वीर दास के शो से रिप्लेस करने का मन बना रहा है.

Rajni Ashish Updated On: Apr 14, 2018 10:07 PM IST

0
Shocking: क्या कपिल शर्मा को रिप्लेस करने वाले हैं कॉमेडियन वीर दास?

ये तो सभी को पता है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनके शो को एक महीने के लिए सस्पेंड भी कर दिया है. टाइम्स नाउ में छपी खबर के अनुसार कपिल के शो को चैनल कॉमेडी सर्कस या वीर दास के शो से रिप्लेस करने का मन बना रहा है.

हालांकि, अब कॉमेडियन वीर दास ने खुद इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए ऐसी खबरों को महज अपवाह बताया है और कपिल शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है.वीर दास ने अपने ट्विटर पर लिखा - मुझे लगातार फोन आ रहे हैं. कुछ आर्टिकल्स पढ़े जिसमें कहा जा रहा है कि मैं कपिल शर्मा के शो की जगह लेने वाला हूं. मैं किसी के साथ फिलहाल कोई भी शो नहीं कर रहा हूं. कपिल बेहतरीन कॉमेडियन हैं उनकी जगह कोई नहीं ले सकता. वीर दास ने आगे लिखा- मैं अपने आइडियाज पर ही काम करता हूं. उम्मीद करता हूं कि उनका शो अच्छा चले। अब बात साफ हो गई होगी.

आपको बता दें, कपिल के हेल्थ को लेकर एक बड़ी न्यूज सामने आया है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार कपिल इन दिनों दवाइयों का हैवी डोज ले रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार कपिल एक दिन में करीब 23 गोलियां खा रहे हैं, जिसके कारण कपिल काफी परेशान हैं. जिसका असर उनके निजी जिंदगी और काम पर पड़ रहा है. टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार कपिल ने अपना फोन भी स्विच ऑफ रखा है, यही नहीं उन्होंने खुद को घर में कैद कर लिया है.

668377-kapil-sharma-062317

सोनी चैनल कुछ हफ्ते से चीजों पर कड़ी नजर रखा हुआ है, एक हफ्ते बाद ही कुछ फैसला लेगा. फैमिली टाइम विथ कपिल की शूटिंग पिछले 10 दिनों से बंद है. यही वजह है कि चैनल को रिपीट टेलीकास्ट दिखाना पड़ रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi