S M L

प्रियंका चोपड़ा के लिए वीर दास ने किया ऐसा ट्वीट, जीता फैंस का दिल

इस ट्वीट में वीर दास ने प्रियंका चोपड़ा का तहे दिल से आभार व्यक्त किया है

Updated On: May 17, 2018 04:05 PM IST

Akash Jaiswal

0
प्रियंका चोपड़ा के लिए वीर दास ने किया ऐसा ट्वीट, जीता फैंस का दिल

प्रियंका चोपड़ा को आज ग्लोबल आइकॉन यूं ही नहीं कहा जाता. बॉलीवुड में अपनी छवि की छाप छोड़ने के बाद प्रियंका ने हॉलीवुड में भी भारतीय कलाकारों की एक अलग पहचान बनाई. यही कारण है कि बॉलीवुड के साथ ही प्रियंका को हॉलीवुड में भी दर्शक उतना ही प्रेम करते हैं.

हाल ही में एक्टर वीर दास को एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए साइन किया गया  जिसकी खुशी व्यक्त करते हुए उन्होंने इसका श्रेय प्रियंका चोपड़ा को दिया. वीर को एबीसी के नए वीकली ड्रामा सीरीज ‘विस्की कैवेलियर’ के लिए साइन किया गया है. इसे वार्नर ब्रदर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं जिसमें वीर जय दत्ता नामके एक एफबीआई एजेंट की भूमिका निभाएंगे. इस ऑफर को लेकर वीर ने सोशल मीडिया पर प्रियंका का आभार व्यक्त किया.

वीर ने ट्विटर पर लिखा, “मैं कहना चाहूंगा कि प्रियंका चोपड़ा एक कलाकार और स्टार हैं जिन्होंने मुझ जैसी छोटी मछली के लिए द्वार खोल दिए जिसमें मैं छोटी मोटी चीजें कर सकूं. अगर आप लोगों को लगता है कि इसे लेकर हम दोनों के ऊपर आर्टिकल लिखा जाए तो प्रियंका चोपड़ा को पूरा श्रेय दिया जाना चाहिए क्योंकि मैं भी ऐसा ही कर रहा हूं.”

वीर दास के इस ट्वीट की सोशल मीडिया पर फैंस ने भी सराहना की है और कहा कि बेशक प्रियंका एक बेहतरीन एक्टर हैं जिन्होंने बॉलीवुड और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का नाम रोशन किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi