S M L

#MeToo : 20 साल बाद पुलिस कराएगी विनता का फिजिकल टेस्ट, आलोक नाथ पर है रेप का आरोप

#MeToo अभियान के तहत छोटे पर्दे की मशहूर राइटर और प्रोड्यूसर विनता नंदा ने एक्‍टर आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाया था

Updated On: Nov 26, 2018 01:19 PM IST

Ankur Tripathi

0
#MeToo : 20 साल बाद पुलिस कराएगी विनता का फिजिकल टेस्ट, आलोक नाथ पर है रेप का आरोप

बॉलीवुड में चल रहा #MeToo अभियान के तहत यौन शोषण के कई अलग-अलग आरोपों में लिप्त अभिनेता अलोक नाथ के खिलाफ हाल ही में राइटर-प्रोड्यूसर विनता नंदा से रेप का आरोप में FIR दर्ज की थी. विनता ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाया था. जिसके बाद उन्होंने पुलिस में अपनी रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी. ऐसे में घटना के 20 साल बाद अब पुलिस ने विनता को मेडिकल टेस्ट के लिए बुलाया है.

विनता ने पत्रकार बरखा दत्त के साथ हुई अपनी खास बातचीत में बयान देते हुए कहा कि '' मुझे लगता है इस केस में ज्यादा डेवलपमेंट नहीं हुआ है. पुलिस शिकायत दर्ज कराने के 3 हफ्ते बाद उन्होंने मुझे बुलाया और कहा कि अब हम FIR दर्ज करेंगे. FIR फाइल होने के बाद आलोक नाथ को अरेस्ट किया जाता या मामले की तहकीकात की जाती, लेकिन सारी चीजें मुझ पर दोबारा आ गई हैं.'' अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए विनता ने कहा ''अब मुझे मेडिकल टेस्ट के लिए बुलाया गया है, वो भी 20 साल बाद, मैंने अखबार में देखा जहां उन्होंने कहा था कि मुझे मेडिकल चेपअप से गुजरना पड़ेगा. इसके बाद ही केस आगे बढ़ पाएगा. ''

[ यह भी पढ़ें : Shocking : काजोल की इस आदत से बहुत ज्यादा परेशान हैं अजय देवगन, जानिए क्या है दिक्कत ]

आपको बता दें, हाल ही में सिंटा ( सिने एंड टेलिविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन ) ने आलोक नाथ की सदस्यता को रद्द कर दिया है. जिसकी जानकारी सिंटा के ट्विटर अकाउंट पर साझ की गई थी. #MeToo अभियान के तहत छोटे पर्दे की मशहूर राइटर और प्रोड्यूसर विनता नंदा ने एक्‍टर आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाया था. जिसके बाद आलोक ने विनता नंदा के खिलाफ मानहानी का केस भी किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi