S M L

OMG: ICU में एडमिट है नच बलिए के ये कंटेस्टेंट, बिग बॉस 12 का हिस्सा बनने वाले थे.

नच बलिए और इंडियाज गॉट टैलेंट 2 फेम विनोद ठाकुर ICU में भर्ती हैं. उनकी हालत नाजुक बताई जा रही हैं.

Updated On: Apr 30, 2018 11:08 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG: ICU में एडमिट है नच बलिए के ये कंटेस्टेंट, बिग बॉस 12 का हिस्सा बनने वाले थे.
Loading...

नच बलिए और इंडियाज गॉट टैलेंट 2 फेम विनोद ठाकुर ICU में भर्ती हैं. उनकी हालत नाजुक बताई जा रही हैं. विनोद ठाकुर व्हील चेयर पर इंडिया गेट, दिल्ली से गेट वे ऑफ इंडिया, मुंबई तक का 1500 किलोमीटर का सफर करने निकले थे. विनोद ये सफर पूरा करने के करीब ही पहुंचे थे लेकिन मुंबई पहुंचते ही उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई. उन्हें तुरंत ही नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत काफी नाजुक बताते हुए उन्हें मुंबई के रक्षा अस्पताल में रिफर किया. डॉक्टर प्रणव काबरा ने बताया कि विनोद सीरि‍यस डिहाइड्रेशन, लो बीपी, अनियमित हार्ट बीट जैसे गंभीर बिमारियों से लड़ रहे हैं.

A post shared by vinod thakur (@vndthakur76) on

आपको बता दें, विनोद 18 मार्च को दिल्ली से अपने सफर के लिए रवाना हुए थे. उन्हें सड़क के रास्ते इस कैंपेन को पूरा करना था. विनोद को यह कैंपेन 40 दिनों में पूरा करना था. 30 अप्रैल को यह कैंपेन पूरा होने ही वाला था लेकिन मुंबई पहुंचते ही उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई. विनोद दिव्यांग होने के बावजूद एक मंझे हुए डांसर, स्टंट मास्टर और व्हीलचेयर क्रिकेटर हैं.

A post shared by vinod thakur (@vndthakur76) on

गर्लफ्रेंड ने लगाए थे मारपीट के आरोप

विनोद और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रक्षा को नच बलिए सीजन 6 में दर्शकों से बहुत प्यार मिला था. लेकिन कुछ दिनों बाद ही दोनों के रिश्ते में खटास आ गई. विवाद इतना बढ़ गया था कि मामला थाने तक पहुंच गया. रक्षा ने विनोद पर मारपीट का आरोप लगाया था. ऐसी खबर भी थी कि विनोद को बिग बॉस के सीजन 12 के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि, उनके पब्लिसिस्ट ने इस शो में उनके हिस्सा लेने से इंकार कर दिया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi