S M L

Shocking : विनोद खन्ना की पत्नी गीतांजलि खन्ना का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

गीतांजलि और विनोद खन्ना की शादी 1971 में हुई थी. इस जोड़ी का प्यार बचपन से चल रहा था जिसके बाद इस जोड़ी ने शादी की थी. लेकिन शादी के 14 साल बाद ही दोनों ने 1985 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया था

Updated On: Dec 16, 2018 04:33 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : विनोद खन्ना की पत्नी गीतांजलि खन्ना का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

बॉलीवुड के मशहूर दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना की पत्नी गीतांजलि खन्ना का शनिवार की देर रात निधन हो गया है. बता दें, गीतांजलि का निधन महाराष्ट्र के रायगड जिले के मांडवा के पास कोलगांव में उनके फार्महाउस पर हुआ. गीतांजलि यहां छुट्टियां मनाने आईं थी. निधन की खबर बॉलीवुड में शोक की लहर है. वहीं अभी तक उनकी मौत का कोई वजह पता नहीं चल पाई है.

लेकिन एबीपी के मुताबिक गीतांजलि खन्ना की तबीयत शनिवार दोपहार से ही काफी खराब चल रही चल रही थी और उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. जिसके बाद डॉक्टर द्वारा की गयी जांच और दवाई के बाद गीताजंलि अपने कमरे में आराम करने चली गईं. जहां रात 9.00 से 10.00 बजे के बीच उनकी मौत हो गई. जिसके बाद उन्हें अलीबाग के सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां पहुंचते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. उनकी उम्र 70 साल थी. जिसके बाद आज दोपहर 1 बजे गीतांजलि का अंतिम संस्कार किया गया. जहां उनके दोनों बेटों ने उन्हें अग्नि दी अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना यहां गमगीन हालत में थे.

[ यह भी पढ़ें : WoW : 'केदारनाथ' से चला सारा का जादू 'सिंबा' के बाद टाइगर के साथ करेंगी रोमांस ]

आपको बता दें, गीतांजलि और विनोद खन्ना की शादी 1971 में हुई थी. इस जोड़ी का प्यार बचपन से चल रहा था जिसके बाद इस जोड़ी ने शादी की थी. लेकिन शादी के 14 साल बाद ही दोनों ने 1985 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया था. इस तलाक के बाद विनोद खन्ना अमेरिका में ओशो के शरण में चले गये थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi