विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बीमार विनोद खन्ना पर अस्पताल 4 बजे जारी करेगा मेडिकल बुलेटिन

मुंबई के अस्पताल में चल रहा है विनोद खन्ना का इलाज

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Apr 06, 2017 01:47 PM IST

0
बीमार विनोद खन्ना पर अस्पताल 4 बजे जारी करेगा मेडिकल बुलेटिन

एक्टर और सांसद विनोद खन्ना इन दिनों मुंबई के एक अस्पताल में इलाज करा रहे हैं. उनके परिवार की तरफ से एक तस्वीर जारी की गई है जिसे देखकर सब हैरान हैं. बीमारी वाली हालत में वो पहचान में नहीं आ रहे हैं.

तस्वीर में विनोद खन्ना के साथ उनकी पत्नी और बेटा भी उनके सपोर्ट के लिए खड़े नजर आ रहे हैं. विनोद खन्ना को लंबे वक्त से कैंसर है. हालांकि उनको डी हाईड्रेशन की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके बेटे राहुल खन्ना ने उनके तेजी से रिकवर होने की जानकारी दी थी.

मुंबई के अस्पताल में इलाज करा रहे हैं विनोद खन्ना

मुंबई के अस्पताल में इलाज करा रहे हैं विनोद खन्ना

तस्वीर में विनोद खन्ना काफी कमजोर दिख रहे हैं. इस तस्वीर में विनोद खन्ना के साथ उनकी दूसरी पत्नी कविता खन्ना और बेटे साक्षी खन्ना दिख रहे हैं. इस तस्वीर को साक्षी खन्ना की तरफ से ही जारी किया गया है.

हालांकि तस्वीर के जारी होने के बाद से सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने चिंता जाहिर की है. कई लोगों ने निजी तस्वीर को मीडिया में जारी किए जाने की आलोचना भी की है. लेकिन असलियत ये है कि ये तस्वीर परिवार की तरफ से जारी हुई है. इसके पीछे भी कई तरह की वजहें दी जा रही है.

विनोद खन्ना गुरुदासपुर से सांसद हैं. कुछ दिनों पहले उनके संसदीय क्षेत्र में उनके लापता होने के पोस्टर भी जारी किए गए थे. बीमारी की हालत में उनके अपने संसदीय क्षेत्र में न जाने की असलियत से लोग अनजान थे. बीमारी की खबर पाकर उनके संसदीय क्षेत्र से कुछ लोग मुंबई के रिलायंस अस्पताल में उनसे मिलने भी पहुंचे थे. हालांकि अस्पताल प्रशासन ने उन्हें मिलने नहीं दिया. कहा जा रहा है कि विनोद खन्ना की जानकारी देने के लिए ही इस तस्वीर को जारी किया गया है.

रिलायंस अस्पताल विनोद खन्ना के स्वास्थ्य के बारे में शाम 4 बजे एक मेडिकल बुलेटिन जारी करने वाला है. जिसमें उनकी सेहत से जुड़ी जानकारी दी जाएगी.

विनोद खन्ना की इस तस्वीर के जारी होने के बाद उनके फैंस फिक्रमंद हैं. सारे लोगों ने उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है.

कुछ दिनों पहले ही विनोद खन्ना ने ही खुलासा किया था कि वो इन दिनों कैंसर की गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi