S M L

विनेश फोगाट के गोल्ड मेडल जीतने पर आमिर ने दी बधाई, कहा-म्हारी छोरियां छोरों से कम है के!

एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली विनेश फोगाट का सेहरा उनके परिवार वालों ने महावीर सिंह फोगाट के सिर ही बांधा है

Updated On: Aug 21, 2018 06:58 PM IST

Arbind Verma

0
विनेश फोगाट के गोल्ड मेडल जीतने पर आमिर ने दी बधाई, कहा-म्हारी छोरियां छोरों से कम है के!

इन दिनों एशियाड गेम्स चल रहे हैं और भारत की झोली में एक-एक करके मेडल्स आते जा रहे हैं. अभी हाल ही में 50 किलोग्राम महिला कुश्ती स्पर्धा में विनेश फोगाट ने जापान की युकी इरी को 6-2 से हराकर इतिहास ही रच दिया था. ऐसी जीत पर विनेश को गोल्ड मेडल दिया गया. विनेश की जीत पर अभिनेता आमिर खान ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.

आमिर ने दी विनेश को शुभकामनाएं

एशियाई खेलों में एक बार फिर भारत अपना दबदबा बनाता जा रहा है. 50 किलोग्राम की महिला कुश्ती प्रतिस्पर्धा में जापान की युकी इरी को 6-2 से हराकर पूरे देश का मान बढ़ाया है. गोल्ड मेडल जीतने पर आमिर खान ने विनेश को शुभकामनाएं दी हैं. विनेश एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली देश की पहली महिला पहलवान बन गई हैं. आमिर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘एशियन गेम्स में गोल्ड जीतने के लिए विनेश तुम्हें ढेर सारी शुभकामनाएं. हम सभी को तुम पर गर्व है. आमिर और दंगल की टीम की तरफ से तुम्हें प्यार. म्हारी छोरियां छोरों से कम है के.’

महावीर फोगाट से है गहरा संबंध

एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली विनेश फोगाट का सेहरा उनके परिवार वालों ने महावीर सिंह फोगाट के सिर ही बांधा है. दरअसल, महावीर सिंह फोगाट, विनेश के ताऊ हैं और उन्हीं की देख-रेख में विनेश ने अपना गोल्ड तक का सफर तय किया है.

Vinesh Phogat

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi