S M L

Shocking : इस कंटेस्टेंट की वजह से देश की सबसे पॉपुलर भाभी शिल्पा शिंदे हुई घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट ?

इस हफ्ते शिल्पा शिंदे और आकाश डडलानी हुए हैं बिग बॉस हाउस से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट

Rajni Ashish Updated On: Dec 05, 2017 09:39 AM IST

0
Shocking :  इस कंटेस्टेंट की वजह से देश की सबसे पॉपुलर भाभी शिल्पा शिंदे हुई घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट ?

कलर्स के एंटरटेनमेंट और कॉन्ट्रोवर्सी से भरे 'बिग बॉस' के सीजन 11 में इस बार हर दिन दर्शकों को हर दिन एंटरटेनमेंट का फुल डोज देखने को मिल रहा है. जैसा कि आपको पता है कि हर सोमवार को बिग बॉस हाउस में नॉमिनेशंस की प्रक्रिया की वजह से घर के सदस्यों की धड़कनें तेज हो जाती हैं. इस बार के नॉमिनेशंस में कुछ ऐसा बड़ा उलटफेर हुआ है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं. अब तक बिग बॉस हाउस में जनता की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक के तौर पर दिखाई दे रही शिल्पा शिंदे को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया गया है.

विकास ने किया शिल्पा को नॉमिनेट

दरअसल नॉमिनेशंस की प्रक्रिया के तहत घर के सदस्यों को घर के सदस्यों को किसी एक सदस्य को नॉमिनेशंस की प्रक्रिया से बचाना था. सबसे पहले लव त्यागी अपनी दोस्त हिना खान को बचते हैं. फिर पुनीष शिल्पा शिंदे को बचाते हैं. हिना खान प्रियंक को सेव करती हैं. हितेन शिल्पा को सेव करने के लिए वोट करते हैं. इसके बाद प्रियांक अर्शी को बचाने के लिए वोट करता है क्योंकि उसने अर्शी से वादा किया था कि वो कभी उसे नॉमिनेट नहीं करेगा. फिर अर्शी ने हितेन को बचाने के लिए वोट किया.जबकि आकाश शिल्पा को बचाने के लिए वोट करता है जबकि शिल्पा से उसकी तीखी नोक-झोंक हुई थी. इसके बाद आकाश और लव त्यागी इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाते हैं. लेकिन यहां बड़ा ट्विस्ट आता है जब बिग बॉस विकास को किसी एक सदस्य को बचाने और एक सदस्य को डायरेक्टली घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट करने की पावर देते हैं. इसके बाद विकास लव त्यागी को बचाते हुए शिल्पा को नॉमिनेट कर देते हैं. इसके साथ ही इस हफ्ते शिल्पा और आकाश घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए हैं.

अब भले ही विकास कुछ भी सफाई दें लेकिन उनके इस कदम से साफ होता है कि उन्होंने बड़ी चतुराई से अपनी जानी दुश्मन रही शिल्पा शिंदे को नॉमिनेट कर बदला ले लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi