S M L

Buzz: एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने खोला इस सीजन का सबसे बड़ा राज!

बिग बॉस 12 के ऑडिशन शुरू हो चुके है, शो को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है.

Updated On: Apr 23, 2018 08:41 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz: एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने खोला इस सीजन का सबसे बड़ा राज!

बिग बॉस 12 के ऑडिशन शुरू हो चुके है, शो को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. इस बार शो में जोड़ीदार कांसेप्ट देखने को मिलने वाला है.हालांकि जोड़ी सिर्फ लवर्स होंगे या कुछ और, इस बारे में मेकर्स के तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. लेकिन अब एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने शो से जुड़ा एक बड़ा हिंट जरुर दे डाला है.

विकास गुप्ता ने आजतक को दिए इंटरव्यू में शो से जुड़ी कुछ अहम जानकारी दी. विकास गुप्ता ने कहा, मुझे इतना पता है कि इस बार शो में जोड़ियां देखने को मिलेंगी. ये मां-बेटा, भाई-बहन की जोड़ी भी हो सकती है. यह देखना मजेदार होगा. जब आपस में जानने वाले लोग शो का हिस्सा होते हैं तो मजा दोगुना हो जाता है. जैसे कि प्रियांक और मेरे साथ हुआ. हम एक-दूजे को जानते थे. पहले लगा था कि हम मिलकर गेम खेलेंगे लेकिन हम एक-दूसरे के खिलाफ हो गए थे. बिग बॉस-12 में ये देखना दिलचस्प होगा कि कंटेस्टेंट अपने रिश्ते बचाने के लिए खेलते हैं या फिर गेम खेलते हैं.

A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney) on

मेकर्स कर रहे सलमान और कटरीना कैफ को साथ लाने की प्लानिंग

जोड़ीदार कांसेप्ट को ध्यान में रखते हुए मेकर्स होस्टिंग में भी सलमान के साथ एक एक्ट्रेस को लाने की प्लानिंग में है. खबरों के मुताबिक, शो के लिए कटरीना कैफ का नाम लिया जा रहा है.

A post shared by Salman Katrina (@salkatfc) on

वैसे इस बार भी शो को सलमान होस्ट करेंगे या नहीं इस पर भी संशय जारी है. फैंस और बिग बॉस की टीम डिमांड तो सलमान खान ही हैं. पिछला सीजन काफी धमाकेदार और एंटरटेनिंग रहा था. अब बिग बॉस के प्रशंसकों को शो दोबारा से शुरू होने का इंतजार है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi