S M L

Bigg Boss Video : विकास गुप्ता ने किया भयंकर कांड जिसके बाद मिली उन्हें होश उड़ा देने वाली सजा

रिपोर्ट्स के मुताबिक विकास गुप्ता ने पुनीष शर्मा के ऊपर हाथ उठा दिया

Rajni Ashish Updated On: Oct 17, 2017 06:09 PM IST

0
Bigg Boss Video : विकास गुप्ता ने किया भयंकर कांड जिसके बाद मिली उन्हें होश उड़ा देने वाली सजा

कलर्स के एंटरटेनमेंट और कॉन्ट्रोवर्सी से भरे रियलिटी शो 'बिग बॉस' में जमकर हंगामा हो रहा है. शो में जहां अब तक जमकर लड़ाई,झगड़ा और गाली गलौज देखने को मिला है. जहां कल आपने देखा कि दूसरे हफ्ते के एलिमेशन में शिवानी दुर्गा के बाहर होने के बाद घरवालों ने वोटिंग के जरिये पड़ोसी के तौर पर बिग बॉस हाउस में एंट्री लेने वाली लुसिंडा निकोलस को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया. लुसिंडा का घर से बाहर जाना सभी के लिए एक शॉकिंग एविक्शन रहा. इसके बाद शो में बिग बॉस ने नॉमिनेशंस की प्रक्रिया को शुरू करते हुए घर के कैप्टन विकास गुप्ता को आदेश दिया कि वो बिग बॉस के घर से बाहर जाने के लिए इस हफ्ते 7 सदस्यों का नाम दें. विकास ने शिल्पा शिंदे, हिना खान, पुनीष शर्मा, सपना चौधरी, आकाश डडलानी, लव त्यागी और मेहजबीं सिद्दीकी को नॉमिनेट कर दिया.

नॉमिनेशन के बाद आकाश ने खोया आपा

विकास के द्वारा घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट होने के बाद आकाश का जैसे पारा ही चढ़ जाएगा. आज रात आप देखेंगे कि घर वालों के सामने वो विकास से बदला लेने कि बात कहते हुए दिखाई देंगे. इसके बाद वो घर में जमकर उत्पात मचाएंगे. इस बीच पुनीष और बेनाफ्शा के बीच भी आकाश को लेकर भिड़ंत होती हुई दिखाई देगी जिसे बाकी सदस्य आकर रुकवाएंगे.

इस वीडियो में देखिए कैसे आकाश हुए विकास के खिलाफ आग बबूला

टास्क के दौरान हुई जबरदस्त लड़ाई

आज रात बिग बॉस द्वारा दिए गए लग्जरी बजट टॉस्क में सदस्यों के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी. बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट्स के बीच चल रही लड़ाई अब नए मोड़ पर पहुंच गई है.

आप यहां नीचे इन वीडियोज में आज रात होने वाले बवाल की थोड़ी सी झलक देखिए.

विकास ने उठाया पुनीष पर हाथ

रिपोर्ट्स के मुताबिक विकास के हाथ से बिग बॉस ने कप्तानी का खिताब छीन लिया है. दरअसल लग्जरी बजट टॉस्क के दौरान विकास और पुनीष शर्मा के बीच काफी लड़ाई हो गई. देखते ही देखते यह लड़ाई इतनी बढ़ गई कि घरवाले दंग गए. पुनीष से लड़ाई करते वक्त विकास ने अपना आपा खो दिया और पुनीष पर हाथ उठा दिया.

विकास छीनी गई कप्तानी

रिपोर्ट्स के मुताबिक सजा के तौर पर बिग बॉस ने विकास से कप्तानी का खिताब छिन लिया. इनता ही नहीं अब पूरे सीजन के दौरान विकास कभी भी कैप्टन नहीं बन सकते हैं. इसके अलावा बिग बॉस ने विकास को कालकोठरी में भी बंद करवा दिया. विकास से कप्तानी का पद छिनने के बाद बिग बॉस ने नए कैप्टन के तौर पर पुनीश शर्मा का चुनाव किया

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi