विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Bigg Boss Video : शिल्पा के लिए विकास ने दे दी इतनी बड़ी कुर्बानी, सब रह गए शॉक्ड

शिल्पा को सुरक्षित करने के लिए विकास ने अपनी फेवरेट जैकेट की कुर्बानी दे डाली

Rajni Ashish Updated On: Nov 14, 2017 11:30 AM IST

0
Bigg Boss Video  :  शिल्पा के लिए विकास ने दे दी इतनी बड़ी कुर्बानी, सब रह गए शॉक्ड

कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस में लड़ाई झगड़ा और गाली गलौज के बाद नए ट्विस्ट्स और ड्रामे का डोज दिखाई दे रहा है. कल तक जो विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे एक दूसरे की शक्ल तक देखना नहीं चाहते थे. उन्हीं दोनों के बीच अब दोस्ती के खूबसूरत रिश्ते की शुरुआत हो गई है. कल के एपिसोड में देखा गया कि शिल्पा जब सब्यसाची के घर से बेघर होने पर दुखी हो गईं तो विकास ने उन्हें संभाला और उनसे कभी नहीं लड़ने का वादा तक कर दिया. यहीं नहीं विकास ने शिल्पा की जमकर तारीफ़ भी कर दी. वहीं बदले में शिल्पा ने भी विकास से फिर नहीं लड़ने का वादा दे दिया.

आप यहां नीचे शिल्पा और विकास के बीच दोस्ती के पनपते हुए रिश्ते के वीडियो देख सकते हैं.

शिल्पा के लिए दी विकास ने बड़ी कुर्बानी

हमने आपको बताया था कि इस हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क के लिए बिग बॉस ने गार्डन एरिया में एक फोन बूथ का सेटअप करवाया है. इस टास्क के दौरान बिग बॉस शिल्पा से कहते हैं कि उन्हें अगर खुद को नॉमिनेशंस से बचाना है तो वो विकास से उनकी फेवरेट जैकेट पेंट करने के लिए उन्हें राजी करें. इसके बाद शिल्पा को सुरक्षित करने के लिए विकास ने अपनी फेवरेट जैकेट की कुर्बानी दे डाली. विकास ने भी बिना हिचके अपनी जैकेट का बलिदान दे दिया. उन्होंने जैकेट को पेंट में डुबो दिया.

आप यहां नीचे वीडियो में पूरी कहानी देख सकते हैं.

follow for more updates _________________________________________ @s11_bigg_boss_ @s11_bigg_boss_ @s11_bigg_boss_ @s11_bigg_boss_ @s11_bigg_boss_ @s11_bigg_boss_ @s11_bigg_boss_ @s11_bigg_boss_ @s11_bigg_boss_ @s11_bigg_boss_ @s11_bigg_boss_ @s11_bigg_boss_ @s11_bigg_boss_ @s11_bigg_boss_ @s11_bigg_boss_ @s11_bigg_boss_ @s11_bigg_boss_ @s11_bigg_boss_ #hinakhan #VikasGupta #priyanksharma #BenafshaSoonawalla #hitentejwani #shivanidurgah #shilpashinde #sapnachoudhary #AkashDadlani #shivanidurgah #sabyasachisatpathy #jyotikumari #zubairkhan #luvtyagi #arshikhan #puneeshsharma #bandgikalra #lucindanicholas #mehjabisiddiqui #dhinchakPooja #biggboss11Updates #biggboss11 #followforfollow #likeforlikes #keepwatching #keepsupporting #keeploving #biggboss #biggbossfan

A post shared by Bigg Boss 11 (@s11_bigg_boss_) on

वैसे विकास की शिल्पा के लिए इस कुर्बानी ने बाकी के कंटेस्टेंट्स को हैरत में दाल दिया है. क्योंकि एक हफ्ते पहले ये दोनों एक-दूसरे को देखना तक नहीं चाहते थे. शिल्पा के तानों से परेशान होकर विकास दो बार घर से भागने की कोशिश तक कर चुके हैं. इसलिए एकदम से दोनों के संबंधों में आई मिठास को कोई घरवाला पचा नहीं पा रहा है. शिल्पा के सबसे ख़ास आकाश ने ही अब इनकी बढ़ती हुई दोस्ती पर सवाल उठा दिए हैं

आकाश ने उठाये शिल्पा-विकास की दोस्ती पर सवाल

यहां तक कि शिल्पा के सबसे करीबी आकाश डडलानी को उनके और विकास के बीच बढ़ती दोस्ती को देख मिर्ची लग गई है. आपने देखा कि आकाश ने बिग बॉस हाउस में शिल्पा और विकास के दोस्ती पर सवाल उठाते हुए जमकर हंगामा किया. आकाश बाकी घर वालों के सामने शिल्पा और विकास के बीच के लड़ाई और फिर दोस्ती के रिश्ते को प्री-प्लांड ड्रामा बताया. इतना ही नहीं आकाश ने कहा कि इन दोनों के बीच दुश्मनी थी ही नहीं. टीवी के लिए ये दोनों कुछ भी कर सकते हैं. शो जीतने के लिए ये क्या-क्या कर सकते हैं पता चल गया है. टीवी पर सिर्फ ये दोनों ही दिख रहे हैं. मैंने इन दोनों का गेम पकड़ लिया है. विकास ने रोने और भागने का नाटक किया था. आकाश ने कहा कि अब शिल्पा के साथ मेरा रिश्ता भी बदल गया है. अब मेरे लिए वो मां नहीं सिर्फ शिल्पा है और उसके लिए मैं सिर्फ आकाश. आप यहां नीचे इस वीडियो में देखिये आकाश ने शिल्पा और विकास के बारे में क्या क्या कहा ?

विकास और शिल्पा की मजबूत होती दोस्ती

विकास और शिल्पा के बीच अब धीरे धीरे दोस्ती बढ़ती ही जा रही है. ये दोनों अब बिग बॉस हाउस में अकेले अपने पुराने दिनों के बारे में बात कर रहे हैं जिसे दर्शक अब बेहद पसंद कर रहे हैं. आप यहां निचे देखिये शिल्पा और विकास के बीच की गुफ्तगू.

घरवाले कर रहे हैं शिल्पा की तारीफ

ऐसा नहीं है कि शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस हाउस में अपनी ईमानदारी और एंटरटेनमेंट के डोज से सिर्फ दर्शकों को एंटरटेन किया है. बल्कि अब बाकी के घरवाले भी शिल्पा के काम और उनकी इमेज की जमकर तारीफ कर रहे हैं. दरअसल शिल्पा बिग बॉस हाउस में पुरे काम ईमानदारी से करती हैं. यहां तक कि वो सभी के लिए खाना बनती हैं. जिसकी अब हर कोई तारीफ कर रहा है.आप यहां नीचे देख सकते हैं कि कैसे शिल्पा की गैर मौजूदगी में अर्शी खान, पुनीष शर्मा और बंदगी कालरा उनके काम और उनके व्यवहार की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi