S M L

Shocking: विकास गुप्ता ने आकाश डडलानी को कर डाला जबरन 'किस', देखें वीडियो

शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें धक्का-मुक्की और हाथापाई के बीच विकास पूरे घर के सदस्यों के सामने जबरन आकाश को ‘किस’ कर देते हैं.

Updated On: Dec 22, 2017 12:17 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking: विकास गुप्ता ने आकाश डडलानी को कर डाला जबरन 'किस', देखें वीडियो

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में अब तक जमकर ड्रामा और एंटरटेनमेंट का डोज दर्शकों को देखने को मिल रहा है जिससे इस शो को जबरदस्त टीआरपी भी मिल रही है. वैसे इस शो के कंटेस्टेंट्स इस बार लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. शो में हर दिन कुछ ना कुछ इंट्रेस्टिंग और नया देखने को मिल रहा है. अब आज रात के एपिसोड में कुछ ऐसा देखने को मिला जो अब तक बिग बॉस के इतिहास में कभी नहीं देखा गया था.

विकास गुप्ता ने आकाश डडलानी को कर डाला जबरन 'किस'

दरअसल बिग बॉस ने इस हफ्ते के लग्जरी टास्क के बाद सबसे खराब प्रदर्शन करने वाले तीन सदस्यों को कालकोठरी में भेजने के लिए आम सहमति से नाम देने का आदेश दिया था. जिसके बाद विकास गुप्ता, अर्शी खान और आकाश डडलानी को कालकोठरी की सजा दी गई. यहां तक तो ठीक था लेकिन इसके बाद जो हुआ वो किसी ने सोचा भी नहीं होगा. आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि कालकोठरी में जाने के बाद आकाश डडलानी, विकास गुप्ता के खिलाफ जमकर आग उगलने लगेगा. आकाश लगातार विकास को भला बुरा बोलने लगता है. जिसके बाद विकास अपना आप खो देगा. फिर आप देखेंगे कि विकास और आकाश के बीच धक्का-मुक्की होने लगेगी. शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें धक्का-मुक्की और हाथापाई के बीच विकास पूरे घर के सदस्यों के सामने जबरन आकाश को ‘किस’ कर देते हैं. इस वीडियो को देखकर लगता है कि इस वीकेंड का वार में सलमान खान विकास और आकाश की जमकर क्लास लेने वाले हैं. इसके साथ ही ये भी कयास लगाए जाने लगे हैं कि घर में हाथापाई करने की वजह से विकास और आकाश के ऊपर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है. आप यहां नीचे इन वीडियोज में देखिये आज रात होने वाले बवाल की एक झलक.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi