S M L

OMG : जिसने लगाया था विकास गुप्ता पर यौन शोषण का आरोप, अब उसी के साथ क्लब में नाचते दिखे

विकास गुप्ता और पार्थ समथान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ये दोनों के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं

Updated On: May 24, 2018 01:16 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : जिसने लगाया था विकास गुप्ता पर यौन शोषण का आरोप, अब उसी के साथ क्लब में नाचते दिखे

बिग बॉस 11 के फाइनलिस्ट रहे विकास गुप्ता एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. दरअसल विकास और पार्थ समथान का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल इस वीडियो में विकास एक्टर पार्थ समथान के साथ डांस कर रहे हैं. पार्थ वहीं शख्स है जिनके साथ विकास गुप्ता के अफेयर की काफी खबरें थी. लेकिन बाद में इन दोनों के बीच झगड़ा हो गया और पार्थ ने पुलिस स्टेशन में विकास के उपर यौन शोषण के आरोप लगाए थे.

आपको बता दें कि बिग बॉस के दौरान भी विकास और पार्थ के बीच हुए विवाद को उछालने की कोशिश की गई थी. लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद लगता है कि दोनों के बीच फिर से दोस्ती हो गई है. टीवी एक्टर अंशुमान मल्होत्रा ने पार्थ और विकास के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए विकास की तारीफ की है. अंशुमान ने लिखा- 'मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है और आज आपने मुझे नकारात्मकता छोड़ना, क्षमा करना और खुश होना फिर से सिखाया है. क्रोध और नकारात्मकता केवल आपको नीचे खींचती है. यहां तक ​​कि अगर किसी ने गलत किया है तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप गलत काम करते हैं. आंख के आंख ले लेने का काम पूरी दुनिया को अंधा कर देगी.बताया जा रहा हैं कि ये तस्वीर पॉपुलर सिंगर पलक मुछल्ल के भाई पलाश मुछल्ल के बर्थडे पार्टी की है. इस पार्टी में विकास गुप्ता और पार्थ दोनों पहुंचे थे.

बताया जा रहा है ये वीडियो किसी नाइट क्लब का है. जहां विकास गुप्ता और पार्थ मिलकर खूब डांस और मस्ती कर रहे हैं. पलाश के बर्थडे पार्टी में विकास गुप्ता और पार्थ सुपरहिट मराठी सॉग झिंगाट पर डांस करते दिखाई दिए. बताया गया है कि पलाश की मां अमिता ने दोनों में दोस्ती करवाने की पहल की. पलाश की मां ने दोनों का समझाया और दोनों को फिर से दोस्ती करने के लिए कहा. इसके बाद ही विकास और पार्थ ने साथ में जमकर डांस किया.पिछले कुछ महीने पहले ही पार्थ ने विकास के साथ किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा होने से मना कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi